Top Stories

मुंबई पुलिस ने हवाई अड्डे पर धमकी देने के आरोप में पुडुचेरी से किशोर को किया गिरफ्तार

Smriti Nigam
7 Aug 2023 8:28 AM GMT
मुंबई पुलिस ने हवाई अड्डे पर धमकी देने के आरोप में पुडुचेरी से किशोर को किया गिरफ्तार
x
आरोपी जतिन प्रजापति एक यूट्यूबर है और मध्य प्रदेश का मूल निवासी है, लेकिन कुछ साल पहले पुडुचेरी में बस गया था

आरोपी जतिन प्रजापति एक यूट्यूबर है और मध्य प्रदेश का मूल निवासी है, लेकिन कुछ साल पहले पुडुचेरी में बस गया था। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह कॉल शरारतपूर्ण प्रतीत होती है क्योंकि प्रजापति 12वीं कक्षा का छात्र है और उसका किसी आपराधिक गिरोह या आतंकवादी समूह से कोई संबंध नहीं है।

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे और दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आतंकवादी हमलों के बारे में हरियाणा पुलिस के नियंत्रण कक्ष को कॉल करने के आरोप में एक 19 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था।

आरोपी ने शुक्रवार को कॉल किया था और उसके फोन का उपयोग करके उसे केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में ट्रैक किया गया था। पुलिस उपायुक्त (जोन 8) दीक्षित गेदाम ने कहा, मुंबई पुलिस की एक टीम पुडुचेरी गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी जतिन प्रजापति एक यूट्यूबर है और मध्य प्रदेश का मूल निवासी है, लेकिन कुछ साल पहले पुडुचेरी में बस गया था।पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह कॉल शरारतपूर्ण प्रतीत होती है क्योंकि प्रजापति 12वीं कक्षा का छात्र है और उसका किसी आपराधिक गिरोह या आतंकवादी समूह से कोई लेना-देना नहीं है।

पुलिस ने आरोपी के यूट्यूब चैनल और उसके अन्य सोशल मीडिया अकाउंट की जांच की और कहा कि प्रजापति के दोस्तों ने उन्हें बताया कि कुछ महीने पहले एक दुर्घटना में घायल होने के बाद वह अवसाद में था।

हम फर्जी कॉल के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। एक अधिकारी ने कहा, हम यह पता लगाने के लिए भी उससे पूछताछ कर रहे हैं कि वह मुंबई या दिल्ली गया था या नहीं।पुलिस ने शख्स के परिवार को मामले और गिरफ्तारी की जानकारी दे दी है.

Next Story