Top Stories

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्‍या, जिंदा बचे इकलौते बेटे ने किया खुलासा, SSP ने आम लोगों से मांगी ये मदद

सुजीत गुप्ता
25 April 2022 8:57 AM GMT
एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्‍या, जिंदा बचे इकलौते बेटे ने किया खुलासा, SSP ने आम लोगों से मांगी ये मदद
x

प्रयागराज के फाफामऊ खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद जिंदा बचे इकलौते बेटे ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उसका कहना है कि ससुराल पक्ष से जुड़े एक युवक की उसकी पत्नी के साथ नजदीकियां थीं। विरोध करने पर उसने पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी थी। उसे शक है कि इस वारदात को उसी ने अंजाम दिया है।

युवक ने बताया कि मऊआइमा में उसकी ससुराल है। उसकी पत्नी के रिश्तेदारों में एक युवक अक्सर उसके घर आता था। उनके बीच काफी समय से प्रेम कहानी चल रही थी। वह उसकी पत्नी को बार-बार परेशान भी करता था। करीब छह महीने पहले उसे जानकारी हुई तो विरोध जताया। इसके बाद पत्नी का मोबाइल छीन कर रख लिया। घर में सिर्फ उसके पिता के पास मोबाइल था। मोबाइल छीनने के बाद एक दिन युवक उसकी पत्नी से मिलने आया था। उस दिन पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी थी। उसे शक है कि पत्नी ने जब युवक से दूरी बना ली तो उसने सबको मार दिया। उसे पता था कि घर में कौन कहां सोता है। हालांकि युवक ने अपने परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में जब मुकदमा दर्ज कराया था, तब किसी को आरोपित नहीं किया था।

युवक ने यह भी बताया कि बीते शुक्रवार रात गांव में बारात आई थी। उसे पता चला है कि बारातियों में से कुछ लोग उसके घर पानी पीने आए थे। हैंडपंप से पानी पीया था। उसे शक है कि उन्हीं लोगों ने रात में वारदात की। इस बात की संभावना है कि बारात में से कुछ ने सोते हुए लोगों को देखा तो साजिश रची।

एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में एसएसपी अजय कुमार ने स्थानीय लोगों से मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड में कोई भी कातिलों का सुराग देगा तो उसे 25 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा। हत्या से जुड़ी जानकारी शेयर करने वाले का नाम और पता गोपनीय रखा जाएगा। वहीं इस मामले में रविवार को भी आईजी डॉ. राकेश सिंह ने थरवई थाने पर पुलिस अफसरों के साथ बैठक की। गंगापार में विगत पांच सालों में हुई सामूहिक हत्याओं की समीक्षा की। पुलिस अधिकारी यह पता लगाने में जुटे थे कि पुरानी घटनाओं में फरार आरोपी कहां हैं और उनमें इस घटना में क्या समानताएं हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story