Top Stories

घर में सो रहे युवक की हत्या

सुजीत गुप्ता
7 Oct 2021 12:49 PM GMT
घर में सो रहे युवक की हत्या
x

मुंगेर। जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र के मुढेरी गांव में बिती रात घर में सो रहे एक युवक की तलवार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। मृतक मुढेरी गांव के कुशवाहा टोला निवासी रविंद्र कुमार का पुत्र विश्वजीत दीपांकर (25) था

परिजनों के मुताबिक विश्वजीत अपने घर में सोया हुआ था। सोये हालत में ही तलवार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई। घटना रात एक से तीन बजे के बीच की बताई जा रही है। सूचना पाकर खड़गपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

डॉग स्क्वायड भी हत्या के सुराग खंगालने में जुटा रहा। घटनास्थल से पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया है, जो हत्या का अहम राज खोल सकता है। इधर परिजनों ने बताया कि मृतक विश्वजीत दीपांकर पटना में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता था।

तारापुर के शकुनी चौधरी कॉलेज आफ एजुकेशन में डीएलएड का छात्र था। कुछ ही दिन पहले वह पटना से घर आया था। परिजनों ने बताया कि गांव के ही पंकज सिंह की पत्नी के नामांकन को लेकर पटना नहीं गया था।

अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि सोयी अवस्था में युवक की हत्या में प्रयुक्त तलवार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। मामले को लेकर मृतक के पिता रविंद्र सिंह के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। घटना में जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story