Top Stories

प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या, जला हुआ शव नहर में फेंका, एक हाथ था कटा

सुजीत गुप्ता
25 Feb 2022 3:41 AM GMT
प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या, जला हुआ शव नहर में फेंका, एक हाथ था कटा
x
प्रेमिका समेत दो लोग पुलिस की हिरासत में

उन्नाव। प्रेमिका के बुलावे पर गए किशोर की उसके भाई व दूसरे समेत ने साथियों के साथ गला घोंटकर हत्या कर दी। मारने के बाद शव को दरी में लपेटकर नहर में फेंक दिया था। जिसका एक हाथ भी काटा गया है। शक के आधार पर परिजनों द्वारा पकड़कर पुलिस को दिए गए मुख्य आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद किया गया।

लापता युवक का शव मिलते ही परिजनों व मोहल्ला वासियों में आक्रोश व्याप्त हो गया। आक्रोशित परिजनों ने प्रेमिका व अन्य लोगों पर हत्या कर शव को जलाकर नहर में फेंके जाने का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल के सामने मार्ग जाम कर जमकर हंगामा काटा। हंगामा कर रहे परिजनों ने प्रेमिका व हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे। सूचना पाकर मौके पर क्षेत्राधिकारी व कोतवाली प्रभारी पहुंचकर हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने आरोपी प्रेमिका समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ईदगाह पत्थर कॉलोनी निवासी शैफ (17 वर्ष) पुत्र नूर अली के मोबाइल पर बीते शनिवार को एक युवती ने फोन कर बुलाया था। इसके बाद वह घर से शनिवार की सुबह निकला था। देर शाम जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों उसकी खोजबीन करनी शुरू की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। जिससे परिजनों ने सदर कोतवाली व अस्पताल चौकी पुलिस को शैफ के लापता होने की सूचना देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गुहार लगाई। लेकिन सदर कोतवाली पुलिस व चौकी पुलिस ने खोजबीन करने की सलाह देकर परिजनों को चलता कर दिया था।

एक कबाड़ी कबाड़ बिनते हुए चौरा नहरपुल के पास पहुंच गया, जहां नहर में एक दरी में लपेटा शैफ का शव देखा। उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए, जहां देखा कि शैफ का एक हाथ कटा है तथा उसकी जलाकर हत्या की गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस लेकर पहुंची। इसी बीच परिजनों ने शहर के मोहल्ला आदर्श निवासी फोन कर बुलाने वाली प्रेमिका सोनी व अन्य लोगों पर शैफ की हत्या कर शव को जलाकर नहर में फेंके जाने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी करने की मांग की। रात भर गुस्साये लोगों ने पोस्टमार्टम हाउस में जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सदर व कोतवाली प्रभारी ने आक्रोशित परिजनों व लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया है। पुलिस ने आरोपी प्रेमिका समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Next Story