Top Stories

धारदार हथियार से BJP नेता के भतीजे का मर्डर, इलाके में दहशत का माहौल

Shiv Kumar Mishra
6 Oct 2021 1:02 PM GMT
धारदार हथियार से BJP नेता के भतीजे का मर्डर, इलाके में दहशत का माहौल
x

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जिले में मंगलवार देर रात उस समय सनसनी मच गई, जब कुछ लोगों ने भाजपा नेता के भतीजे की धारदार हथियार से हमला कर हत्या (Murder) कर दी. आरोप है कि जमीनी विवाद व पुरानी रंजिश में 6 लोगों ने मिलकर हत्या की है. मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

घटना भदोही के सुरियावा थाना क्षेत्र के गल्हैया गांव की है. यहां भाजपा के मंडल महामंत्री मुकेश सिंह के भतीजे विशाल सिंह की हत्या की गई है. बताया जाता है कि विशाल देर रात शौच करने घर के पास गया था, तभी उसको पकड़ कर उन्हीं के कुछ रिश्तेदारों ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर जमकर मारा-पीटा और गड़ासे से उस पर हमला किया. हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना होने पर परिजन घायल विशाल सिंह को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी. डाक्टरों ने विशाल को मृत घोषित कर दिया.

मृतक के चाचा व भाजपा के मंडल महामंत्री मुकेश ने बताया कि 2013 में भी मृतक के पिता पर गोली चलाई गई थी, जिसमें वह बच गए थे. गोली दीवार पर जाकर लगी थी. उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हीं के रिश्तेदारों ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर यह हत्या की है. वहीं पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.




Next Story