Top Stories

मुजफ्फरनगर : खतौली कोतवाल धर्मेंद्र ने कस्बे में किया पैदल मार्च, चलाया सघन चेकिंग अभियान

Arun Mishra
15 Oct 2021 10:32 AM GMT
मुजफ्फरनगर : खतौली कोतवाल धर्मेंद्र ने कस्बे में किया पैदल मार्च, चलाया सघन चेकिंग अभियान
x
आगामी त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए खतौली कस्बा कोतवाल ने पूरे खतौली कस्बे में चेकिंग अभियान चलाया।

जनपद मुजफ्फरनगर में कानून एवं शांति व्यवस्था तथा आम जनमानस में सुरक्षा की भावना को बनाए रखने के लिए खतौली कस्बे में कोतवाल धर्मेंद्र कुमार ने मयफोर्स के सघन चेकिंग चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस के अभियान को देखते हुए वाहन चालकों में हड़कंप मच गया।

चेकिंग अभियान में बुढ़ाना चौराहा, जानसठ, चौराहा, गंग नहर चौराहा कस्बे के मुख्य बाजारों में फ्लैग मार्च किया गया आगामी त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए खतौली कस्बा कोतवाल धर्मेंद्र कुमार ने पूरे खतौली कस्बे में चेकिंग अभियान चलाया।

पैदल गश्त के साथ ही आने जाने वाले लोगों, शराब/बियर की दुकान के आस पास तलाशी, चेकिंग लगातार की जा रही है। जनपद में लगातार भीड़भाड़ वाले स्थानों, मन्दिरों,बाजारों,सर्राफा मार्केट, प्रमुख चौराहों, बस स्टैंड, टैम्पो स्टैंड, रेलवे स्टेशन, पार्क, सिनेमा हाल आदि स्थानों पर भ्रमण व निरीक्षण किया जा रहा है। एसएसपी द्वारा समस्त अधिकारी व थाना प्रभारी को प्रतिदिन पर्याप्त पुलिस बल के साथ गश्त करनें व अपराधियों, अवांछनीय तत्वों व आपत्तिजनक गतिविधियां, छेड़खानी करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्यवाही करने के साथ ही गश्त के दौरान आमजन से वार्ता कर उनकी समस्याओं से अवगत हो उसके निस्तारण के लिए निर्देशित किया गया है।



Next Story