Top Stories

मुजफ्फरनगर:दो समुदायों के बीच हुई जमकर मारपीट,जिले में धारा 144 लागू

मुजफ्फरनगर:दो समुदायों के बीच हुई जमकर मारपीट,जिले में धारा 144 लागू
x
पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की, दंगा और हत्या के प्रयास सहित संबंधित धाराओं के तहत 22 लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया है

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई.विवाद इतना ज्यादा बढ़ता चला गया कि दोनों पक्षों में लाठी-डंडे,पथर चलने लगे.दोनों समुदायों के बीच पथराव होने से छह लोग घायल बताए जा रहे है.वही पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार को कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के मिमलाना गांव में हुई थी. पुलिस ने बताया कि यहां एक जन्मदिन पार्टी के दौरान डीजे संगीत बजा रहा था, जिसका कुछ स्थानीय लोगों के विरोध करने पर विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते इस विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और पथराव होने लगा.

वही पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की, दंगा और हत्या के प्रयास सहित संबंधित धाराओं के तहत 22 लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी फरार हैं.

हालंकि जिला प्रशासन आगामी त्योहार मुहर्रम, रक्षा बंधन और जन्माष्टमी को लेकर सतर्क हो गया है.जिले में कानून व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए धारा 144 लागू कर दी गई है.अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट अमित सिंह सिंह ने बताया कि इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह आदेश जारी किया गया है जो छह अक्टूबर तक जारी रहेगा.








Next Story