Top Stories

मुजफ्फरनगर: ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 30 लाख का माल बरामद

मुजफ्फरनगर: ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 30 लाख का माल बरामद
x
पुलिस ने आरोपियों के पास से लाखों रुपये की कीमत के बिजली के तार और ट्रांसफार्मर बरामद किए हैं

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने बिजली के तार और ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लाखों रुपये की कीमत के बिजली के तार और ट्रांसफार्मर बरामद किए हैं.

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने पुलिस लाइन में इस घटना का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि पिछले काफी समय से बिजली के तार और ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले गिरोह ने पुलिस की नाम में दम कर रखा था. जिस वजह से पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र का जाल बिछाकर बिजली के तार और ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले गिरोह पर निगरानी कर रखी थी.

उन्होंने बताया कि तीनों चोरों को बडकली रोड से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की दो दर्जन से अधिक वारदातों को कबूला है. पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर लगभग 30 लाख रुपये की कीमत का चोरी का माल बरामद किया है. ये शातिर चोर जनपद के विभिन्न स्थानों से विद्युत ट्रांसफॉर्मर व बिजली तारों की चोरी करते थे.

गिरफ्तार किए गए शातिर चोरों के नाम ताहिर, अनीस और नईम है. शातिर अपराधियों से पुलिस ने भारी मात्रा में चोरी किया हुआ समान बरामद किया है. इसमें सेंट्रो कार, 2 तंमचे व कारतूस, 1 चाकू के अलावा बिजली का अन्य सामान बरामद किया है. गिरफ्तार ताहिर थाना खतौली का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. वहीं, अभियुक्त अनीस व नईम पर बिजली सामान चोरी के 31-31 मुकदमें दर्ज हैं.


Next Story