Top Stories

रोजगार और विकास के नाम पर जनता को सभी पार्टियों ने ठगने का काम किया- कन्हैया

सुजीत गुप्ता
25 Oct 2021 5:10 AM GMT
रोजगार और विकास के नाम पर जनता को सभी पार्टियों ने ठगने का काम किया- कन्हैया
x
कन्हैया ने कहा कि हमें ऐसे विकल्प का चुनाव करना होगा जो आपके साथ हमेशा खड़े रहें।

मुंगेर।तारापुर के गाजीपुर मैदान में आयोजित सभा में कन्हैया ने कहा कि गाजीपुर के गाजी का मतलब लड़ने वाला बहादुर योद्धा होता है। आज देश संकट से गुजर रहा है। सभी को एकजुट होकर लडऩे की जरूरत है।

कन्हैया कुमार ने आगे कहा कि जब से वह कांग्रेस का दामन थामे हैं, विचार पूरी तरह साफ हैं। कांग्रेस ने देश को आजादी दिलाई थी। तारापुर उप चुनाव में मंत्री, सांसद और विधायक दिख रहे हैं। गाजीपुर के मैदान में सभी पार्टियों का हेलीकाप्टर उतरेगा। राज्य में जब बाढ़ की स्थिति होती है तो कोई देखने तक नहीं पहुंचते आज वोट की जरूरत है तो सभी एक साथ दिख रहे हैं, ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। रोजगार और विकास के नाम पर जनता को सभी पार्टियों ने ठगने का काम किया है। सभी दल अपने करियर के बारे में सोच रहे हैं हमें भी करियर पर ध्यान देने की जरूरत है।

कन्हैया ने कहा कि हमें ऐसे विकल्प का चुनाव करना होगा जो आपके साथ हमेशा खड़े रहें। कन्हैया ने कांग्रेस प्रत्याशी राजेश कुमार मिश्र को विधानसभा भेजने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही तारापुर और राज्य का विकास कर सकती है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, विधायक दल के नेता अजीत शर्मा, भक्त चरण दास, एमएलसी समीर कुमार सिंह, विधायक शकील अहमद, सतीश कुमार, कैसर खान, मिन्नत रहमानी सहित कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहें।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story