लाइफ स्टाइल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने लौटा दी पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट, कहा- आलिया को करो पेश

सुजीत गुप्ता
28 April 2022 5:50 AM GMT
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने लौटा दी पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट, कहा- आलिया को करो पेश
x

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया की ओर से दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मुकदमे में पुलिस की फाइनल रिपोर्ट को कोर्ट ने लौटा दिया है। विशेष पॉक्सो एक्ट कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि शिकायतकर्ता आलिया सिद्दीकी को अदालत में पेश करें। 27 जुलाई 2020 को नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मुंबई के वर्सोवा थाने में पति सहित देवर मिनाजुद्दीन, फैयाजुद्दीन, अयाजुद्दीन और सास मेहरुनिशा के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह था मामला

आलिया ने आरोप लगाया था कि 2012 में जब वह बुढ़ाना स्थित अपनी ससुराल आई थीं तो उसके देवर मिनाजुद्दीन ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। पति नवाजुद्दीन ने पुलिस से शिकायत करने से मना कर दिया था।

आलिया ने यह भी आरोप लगाया था कि विरोध करने पर देवर फैजुद्दीन, अयाजुद्दीन तथा उसकी सास मेहरुनिशा ने उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज की। पति नवाजुद्दीन को जब उसने यह बात बताई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत करने से मना कर दिया था। उसे भी शिकायत करने से रोका था। मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज यह मामला अगस्त 2020 को घटनास्थल बुढ़ाना का होने के कारण मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाने में ट्रांसफर हो गया था। बुढ़ाना पुलिस ने इस मामले की विवेचना की थी।

इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने फिल्म अभिनेता की गिरफ्तारी पर स्टे जारी किया था। बुढ़ाना पुलिस ने विवेचना करते हुए फिल्म अभिनेता और उसके परिवार को क्लीन चिट देते हुए क्लोजर रिपोर्ट पॉक्सो कोर्ट में जमा की थी। स्पेशल पॉक्सो कोर्ट के जज संजीव कुमार तिवारी ने एतराज लगाते हुए रिपोर्ट को लौटा दिया।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story