Top Stories

भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट

Shiv Kumar Mishra
23 March 2022 8:50 AM GMT
भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट
x

फैसल खान बिजनौर :अवैध संबंध को लेकर फतेहपुर गांव में सतपाल नाम के युवक की उसके ही भांजे द्वारा गोली मारकर उसे मौत के घाट उतारने का प्रयास किया गया था। लेकिन मामा गंभीर रूप से इस गोलीबारी में घायल हो गया था। इलाज के लिए जब परिजनों द्वारा उसे बिजनौर के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो उस समय मामा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

इस घटना को लेकर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। इस घटना में पुलिस ने आरोपी भांजे को व उसके एक साथी को गिरफ्तार करके आज जेल भेज दिया है।

बिजनौर के थाना हीमपुर दीपा के गांव फतेहपुर का रहने वाला सतपाल को उसी के भांजे सुरेंद्र ने 7 मार्च को गोली मारकर मौत के घाट उतारने का प्रयास किया था। इस गोलीबारी में के दौरान सतपाल गंभीर रूप से घायल हो गया था।उधर परिजनों द्वारा मृतक सतपाल को इलाज के लिए जिला अस्पताल बिजनौर लाया गया था। जहां पर इलाज के दौरान सतपाल ने दम तोड़ दिया था।

इस घटना को लेकर परिजनों ने भांजे सुरेंद्र व उसके साथी नीरज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भांजे सुरेंद्र को गिरफ्तार करके जब पूछताछ की तो पता चला कि जिस महिला के साथ उसके संबंध थे उसी महिला के साथ मृतक मामा सतपाल 2 - 3 महीने पहले महिला से बातचीत करनी शुरू की थी। कई बार मना करने के बावजूद भी जब मामा सतपाल नहीं माना तो भांजे सुरेंदर ने अपने साथी नीरज के साथ मिलकर गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना को लेकर दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story