Top Stories

भांजे ने दोस्त के साथ मामी से किया रेप, वीडियो बनाया फिर...

सुजीत गुप्ता
11 Jan 2022 1:18 PM GMT
भांजे ने दोस्त के साथ मामी से किया रेप, वीडियो बनाया फिर...
x

प्रतीकात्मक फोटो

ग्वालियर। एमपी के ग्वालियर में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। भांजे ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही मामी के साथ रेप किया है। आरोपी ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया था। इतना ही नहीं भांजे ने रेप का वीडियो भी बनाया और उसे मामा के मोबाइल पर भेज दिया। पीड़िता की शिकायत पर गोला का मंदिर में आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

दरअसल, टीकमगढ़ निवासी एक महिला ग्वालियर में अपने पति के साथ रहती है। पति मजदूरी का काम करता है। महिला का भांजा भी ग्वालियर में गोले का मंदिर इलाके में रहता है। भांजे ने 31 दिसंबर को अपनी मामी को फोन लगाकर कहा कि उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई है। भांजे की तबीयत खराब की बात सुनकर महिला सीधे भांजे के पास पहुंच गई। यहां भांजे का एक दोस्त पहले से ही मौजूद था। भांजे ने अपनी मामी को एक गिलास पानी पिला दिया। पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिलाया था, जिसे पीकर महिला बेहोश हो गई।

भांजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही मामी के साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। जब महिला को होश आया तो भांजे ने वीडियो दिखाकर उन्हें धमकाया। पीड़ित महिला ने डर कर यह बात अपने पति से भी छुपाई लेकिन भांजे ने वीडियो को महिला के पति के मोबाइल पर भेज दिया। जब पति ने वीडियो देखा तो उसने पत्नी से पूरी जानकारी ली।

इसके बाद महिला ने अपने पति के साथ गोला का मंदिर थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ रविवार को एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। अभी तक वह पुलिस के हाथ नहीं आया है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story