Top Stories

डीएसपी अश्लील वीडियो में नया खुलासा, सस्पेंड DSP और महिला कांस्टेबल करते थे रोजाना 15 बार बात

Shiv Kumar Mishra
23 Sep 2021 5:49 PM GMT
डीएसपी अश्लील वीडियो में नया खुलासा, सस्पेंड DSP और महिला कांस्टेबल करते थे रोजाना 15 बार बात
x
New disclosure in DSP porn video

राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी (DSP Hiralal Saini Viral Video Case) और महिला कांस्टेबल के अश्लील वीडियो मामले में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं. सूत्र बताते हैं कि हीरालाल सैनी और कांस्टेबल के कॉल रिकॉर्ड (Call record) में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. हीरालाल सैनी महिला से हर दिन कम से कम 15 बार फोन पर बातचीत करता था. उसने एक साल में 5000 से ज्यादा कॉल महिला कांस्टेबल को किए. अब जांच टीम इन कॉल रिकॉर्ड से और जानकारी खंगालने की कोशिश कर रही है.

पत्रिका की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की कॉल डिटेल खंगाली गई. इसमें एक साल में दोनों के बीच 5500 कॉल किए जाने की बात सामने आई है. हीरालाल सैनी को दिए गए आरोप पत्र में इस तरह के कई खुलासे किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, कार्मिक विभाग ने हीरालाल को दो चार्जशीट दी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हीरालाल सैनी को निलंबित करने के बाद पुलिस की एक टीम ने उनके ऑफिस की जांच की. हीरालाल ने जिन फाइलों की जांच खुद की थी उन्हें भी खंगाला गया. कहा जा रहा है कि जांच के दौरान टीम के कई खामियां मिली हैं. कुछ फाइलों में बयान अधूरे मिले तो किसी में प्रक्रिया को फॉलो नहीं किया गया. कुछ फाइलों में हीरालाल सैनी के हस्ताक्षर भी नहीं थे. सूत्र बताते हैं कि 10 से ज्यादा आरोप वाली चार्जशीट अकेले हीरालाल सैनी को दी गई है. कुछ आरोप वाली चार्ज शीट हीरालाल और महिला कांस्टेबल को संयुक्त रूप से दी गई है. आरोप है कि हीरलाल निलंबित होने के बाद महिला को लेकर होटल पहुंचा था, जबकि उसे पुलिस मुख्यालय में अपनी उपस्थिति देनी थी.

गौरतलब हो कि मामला दर्ज करने के बाद एसओजी की टीम ने दोनों को उदयपुर के एक होटल में पकड़ा था. हीरालाल पर आरोप है कि वह बिना अधिकारियों को बताए जिले बाहर चला जाता था. सूत्र बताते हैं कि हीरालाल का कालवाड़ में भी लोकेशन ट्रेस हुआ है. बता दें कि कालवाड़ में ही महिला कांस्टेबल ने मामला दर्ज कराया था. उसने आरोप लगाया था कि कोई उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है.


Next Story