Top Stories

नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,एक बदमाश घायल

नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,एक बदमाश घायल
x
पुलिस ने बदमाशों के पास से स्कूटी, 2 चोरी के लैपटॉप, तमंचा और कारतूस बरामद किया है.

गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा में सोमवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है.मुठभेड़ के दौरान पुलिस की फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया है.घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.वही उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है.घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.पुलिस ने बदमाशों के पास से स्कूटी, 2 चोरी के लैपटॉप, तमंचा और कारतूस जब्त किया है.

बता दे कि पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के स्पाइस मॉल के पास की है.घायल बदमाश का नाम अमित बताया जा रहा है.पुलिस ने बताया कि अमित शातिर चोर है. वो सड़को पर खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़ के अपने साथियों के साथ चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था.

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया देर रात थाना सेक्टर 24 पुलिस स्पाइस मॉल के पास तलाशी कर रही थी.तभी सामने से एक संदिग्ध स्कूटी आती दिखाई दी.पुलिस ने जब स्कूटी सवार दोनों बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर जंगल की ओर भागने लगे.जबाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोलीबारी कर दी जिसमे बदमाश अमित घायल हो गया. वहीं, उसका दूसरा साथी संदीप अंधेरे का फायदा उठा भागने में कामयाब हो गया.



Next Story