Top Stories

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में खूनी संघर्ष, एक की मौत

सुजीत गुप्ता
26 April 2022 5:49 AM GMT
Garden Galleria Mall
x

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के अंदर चल रही पार्टी के दौरान दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है जहां मॉल के अंदर एक युवक की हत्या कर दी गई। दरअसल पार्टी के दौरान कुछ लोगों की कर्मचारियों से मारपीट हो गई। बवाल में एक व्यक्ति घायल हो गया जिसे अस्पताल लाते समय मौत हो गई। पुलिस ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है और मामले में कार्रवाई कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 11ः00 बजे थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गार्डन गलैरिया के लॉस्ट लेमन रेस्टोरेंट में कुछ युवक अपनी कंपनी की तरफ से पार्टी कर रहे थे तभी उनकी वहां काम करने वाले बार के स्टाफ से मारपीट हो गई।

इस मारपीट में एक व्यक्ति बृजेश राय(30) पुत्र श्रीकांत राय निवासी ग्राम हसनपुरा जिला छपरा, बिहार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस द्वारा एफआईआर पंजीकृत कर एवं मृतक के शव का पंचायतनामा भर एफआईआर दर्ज की गई है। झगड़ा करने वाले बार के सभी कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आठ लोगों की पहचान की है और अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story