Top Stories

नोएडा: स्कार्पियो में हिस्ट्रीशीटर मनजीत की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Shiv Kumar Mishra
30 Oct 2021 2:46 AM GMT
नोएडा: स्कार्पियो में हिस्ट्रीशीटर मनजीत की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
x
कार से शराब के दो गिलास, क्वार्टर और ढोकला भी बरामद किया गया है। पुलिस मामले की जांच के रही है।

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के एक मूर्ति गोलचक्कर के पास व गांव मिलक लच्छी के सामने बंद खड़ी स्कार्पियो कार में एक युवक मृत अवस्था की सूचना पुलिस को मिली मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुरुआती जांच में सामने आया कि मृतक मनजीत हिस्ट्रीशीटर है और सेक्टर 78 स्थित अंतरिक्ष अपार्टमेंट में रहता है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस के मुताबिक कार में साथ में बैठकर शराब पी रहे युवक पर गोली मारकर हत्या का आरोप है। कार से शराब के दो गिलास, क्वार्टर और ढोकला भी बरामद किया गया है। पुलिस मामले की जांच के रही है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक मूर्ति गोल चक्कर के पास देररात एक कार खड़ी थी। इस कार में सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या की सूचना पुलिस को मिली। कोतवाली बिसरख पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने बताया कि दो लोग कार में शराब पी रहे थे। आशंका है कि इस दौरान कार में मृतक मंजीत सिंह के साथ बैठे युवक ने अपने साथी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक मनजीत सिंह नोएडा के सेक्टर 78 स्थित अंतरिक्ष अपार्टमेंट का रहने वाला था। उसके परिजनों को घटना की सूचना पुलिस ने दे दी है। कार में सवार मृतक का साथी घटना के बाद से फरार है। पुलिस उसे तलाश रही है। मृतक के हिस्ट्रीशीटर होने की जानकारी मिली है। मामले की जानकारी की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के अन्तर्गत रात करीब 10 बजे 130 मीटर रोड पर एक स्कार्पियो कार सवार युवक का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुयी। जिस पर तत्काल डीसीपी सेन्ट्रल नोएडा, एसीपी सेन्ट्रल नोएडा द्वितीय व थाना प्रभारी बिसरख एवं फोरेंसिक टीम मौके पर पहॅुचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। पूछताछ में जानकारी हुई है कि मृतक मनजीत निवासी अंतरिक्ष अंपार्टमेन्ट सेक्टर 78 मूल निवासी खेडा धर्मपुरा थाना बादलपुर का निवासी है।

मृतक एक हिस्ट्रीशिटर है जिस पर लूट, हत्या व डकैती जैसे जघन्य अपराधों मे मुकद्दमा दर्ज है। मृतक की एक पत्नी गांव में रहती है एवं दूसरी पत्नी साथ में रहती है। मृतक गाडी के अन्दर बैठा हुआ था, शराब का एक गिलास मृतक के पास में मिला है और एक बगल वाली सीट पर मिला व कुछ खाने का सामान एवं शराब भी गाडी के अन्दर से मिली है। प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि गाडी के अन्दर 02 लोग थे। किसी बात पर हॉट टोक हुआ होगा जिसपर दूसरे ने मनजीत की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गया। घटना के सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का अनावरण किया जायेगा। अन्य आवश्यक कार्यवाही प्रचलित है।

Next Story