Top Stories

नोएडा पुलिस: वाहन चोर गैंग का किया भंडाफोड़,4 लग्जरी कार, 8 बाइक बरामद

नोएडा पुलिस: वाहन चोर गैंग का किया भंडाफोड़,4 लग्जरी कार, 8 बाइक बरामद
x
दिल्ली-एनसीआर में लंबे समय से वाहन चोरी की घटनाओ को अंजाम दे रहे थे

नोएडा पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक बड़े गैंग का पर्दफ़ाश किया है.ये कामयाबी नोएडा सेक्टर 20 थाने के हाथ लगी है. पुलिस ने तीन शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है.पकड़े गए शातिर चोर दिल्ली-एनसीआर में लंबे समय से वाहन चोरी की घटनाओ को अंजाम दे रहे थे. ये चोर लग्जरी कार और बाइक को अपना निशाना बनाते थे .पुलिस ने इस गैंग के पास से 4 लग्जरी कार और 8 बाइक समेत काफी समान बरामद किया है.

ये शातिर दिल्ली-एनसीआर में लंबे समय से गैंग बनाकर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. शातिर लग्जरी कारों और दो पहिया वाहनों को अपना निशाना बनाते थे.इन चोरों का चोरी करने का तरीका भी काफी अलग रहता था. ये किसी भी वाहन चोरी करने के लिए मास्टर चाबी ईएसएम सिस्टम बदलकर कारों को चुरा लिया करते थे.

ये लोग बेहद चालाकी से चुराए हुए वाहनों की पहचान छिपाने के लिए इंजन में चेसिस नंबर, नंबर प्लेट को बदलकर धड़ल्ले से मार्केट में सस्ते दामों में बेचा करते थे. पुलिस ने इस गैंग के अनुज शर्मा, राजेश और इमरान नाम के तीनों शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इनके पास से 14 मोटरसाइकिलें, 2 स्कूटी, 1 ई रिक्शा, 7 मोबाइल और 2 तमंचे बरामद किए थे.पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.



Next Story