लाइफ स्टाइल

अनन्या को समीर वानखेड़े ने लगाई फटकार, ये आपका प्रोडक्शन हाउस नही हैं' सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है

Arun Mishra
23 Oct 2021 7:11 AM GMT
अनन्या को समीर वानखेड़े ने लगाई फटकार, ये आपका प्रोडक्शन हाउस नही हैं सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है
x
क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन की वॉट्सऐप चैट के जरिए NCB एक्ट्रेस अनन्या पांडे तक पहुंच गई है।

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन की वॉट्सऐप चैट के जरिए NCB एक्ट्रेस अनन्या पांडे तक पहुंच गई है। शुक्रवार को उनसे तकरीबन 4 घंटे की पूछताछ हुई। जांच एजेंसी ने उन्हें सोमवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। इस बीच जानकारी यह भी मिल रही है कि पूछताछ के लिए देरी से हाजिर होने के लिए NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने उन्हें जमकर फटकार लगाई है। गुरुवार को अनन्या को दोपहर 2 बजे बुलाया गया था, लेकिन वे 4 बजे पहुंची। वहीं, शुक्रवार सुबह 11 बजे की जगह वे दोपहर ढाई बजे NCB ऑफिस पहुंची थीं।

सूत्रों के मुताबिक, NCB चीफ ने कहा कि यह सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है आपका प्रोडक्शन हाउस नही हैं। वानखेड़े ने आगे कहा, 'आपको जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करो।' इस बीच आर्यन से जुड़े ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी भी NCB ऑफिस पहुंची हैं। पूजा अपने साथ कुछ डोक्युमेंट लेकर आईं हैं। फिलहाल वे NCB ऑफिस में ही हैं और NCB टीम के सवालों का जवाब दे रही हैं।

NCB को इस बात के पुख्ता सबूत मिले हैं कि अनन्या पांडे ने आर्यन तक 3 बार ड्रग्स पहुंचाई थी। हालांकि, अनन्या पांडे ने आर्यन के साथ किसी भी तरह की ड्रग चैट से इनकार कर दिया है। उन्होंने ड्रग सप्लाई करने की बात को भी खारिज किया है। एजेंसी के मुताबिक, एक बार एक्ट्रेस ने एक बड़ी पार्टी में उन्हें ड्रग्स लाकर दी थीं। NCB के एक अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस का फोन भी जांच के लिए लिया है, ताकि पता चल सके कि उन्होंने अपने फोन से कुछ डिलीट तो नहीं किया है।

NCB सूत्रों के मुताबिक अनन्या पांडे ने 2018-19 के बीच आर्यन खान को एक ड्रग पैडलर का नंबर दिया था। आरोप यह भी है कि आर्यन उस चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे। हालांकि, पहले दिन पूछताछ के दौरान अनन्या ने आरोपों से इनकार कर दिया था।

NCB के करीबी सूत्रों की मानें तो केंद्रीय जांच एजेंसी ने आर्यन मामले में एक्ट्रेस पांडे को सरकारी गवाह बनाने की पेशकश की है। हालांकि NCB की इस पेशकश को एक्ट्रेस की ओर से ठुकरा दिया गया है। वे बार-बार सिर्फ इतना कह रही हैं कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। चैट की बात को भी एक्ट्रेस ने सिरे से खारिज किया है। अनन्या और आर्यन बेहद करीब रहे हैं। वे आर्यन के कई राज जानती हैं। हालांकि पिछले दो साल से दोनों के बीच मुलाकातें कम हो रही हैं। इसके बावजूद NCB का मानना है कि एक्ट्रेस इस केस में उनकी सबसे मजबूत कड़ी बन सकती हैं।

एक्ट्रेस के फोन का डेटा निकाला जा रहा

अनन्या ने सिर्फ इतना कहा-है कि चैट 2018-19 के बीच के हैं और उनकी आर्यन से अच्छी दोस्ती थी। उनके बीच हंसी मजाक चलता रहता था। अब तक की पूछताछ में एक्ट्रेस से ड्रग्स पैडलर्स के कनेक्शन को लेकर पूछताछ की है। एनसीबी अनन्या पांडे के दोनों मोबाइल फोन के डेटा रिट्रीव करने में जुटी है। NCB को उस बात की उम्मीद है कि डेटा मिलने के बाद आर्यन केस में नए खुलासे हो सकते हैं। अगर वे सरकारी गवाह बनने के लिए राजी नहीं हुईं तो NCB इस डेटा को आर्यन के खिलाफ इस्तेमाल कर सकती है।

Next Story