Top Stories

वायरल किया महिला का अश्लील वीडियो, स्पीड पोस्ट के जरिये FIR दर्ज, जानें मामला

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2021 7:35 AM GMT
वायरल किया महिला का अश्लील वीडियो, स्पीड पोस्ट के जरिये FIR दर्ज, जानें मामला
x

गिरडीह: झारखंड के गिरिडीह की एक महिला का फोटो एडिट कर अश्लील फोटो को विदेशी पोर्न वीडियो ग्रुप में वायरल करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. गिरडीह की साइबर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. विदेशी पोर्न वीडियो में महिला का अश्लील फोटो वायरल करने का यह मामला चार माह पहले का है.

लेकिन पीड़िता को इसकी पूरी जानकारी 15 दिनों पहले उसके गांव के एक करीबी से मिली. इसके बाद महिला ने स्पीड पोस्ट के जरिये साइबर थाना को आवेदन देकर दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. महिला के आवेदन पर पुलिस ने आईटी एक्ट के गैर जमानतीय धाराओं के तहत थाना कांड संख्या 29/21 दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पीड़ित महिला रहने वाली तो गिरिडीह की है, लेकिन पिछले कुछ सालों से पति के साथ गुजरात में रह रही है.

जिन दो आरोपियों ने अमेरिका के पनामा पोर्न वीडियो समूह में महिला के फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो डाला है, वे दोनों आरोपी गांवा थाना क्षेत्र के फिरोज अंसारी और फरहान बताए जा रहे है. जानकारी के अनुसार इन दोनों आरोपियों ने चार माह पहले इस पीड़िता के फोटो को अमेरिका के पोर्न वीडियो ग्रुप में डाला था. बाद में पोर्न वीडियो के इसी समूह को महिला के एक करीबी ने देखा, तो उसने इसकी जानकारी पीड़िता को दी. करीबी द्वारा दी गई जानकारी के बाद पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी साइबर थाना पुलिस को दी. इधर केस दर्ज कर पुलिस अब उन दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

Next Story