राष्ट्रीय

गोरखपुर में वोटर्स के लिए ऑफर, अंगुली पर स्याही दिखा मुफ्त पाएं ये...?

सुजीत गुप्ता
2 March 2022 6:08 AM GMT
गोरखपुर में वोटर्स के लिए ऑफर, अंगुली पर स्याही दिखा मुफ्त पाएं ये...?
x

छठे चरण का प्रचार मंगलवार को थम गया। इस चरण में 10 जिलों की 57 सीटों पर बृहस्पतिवार को वोट डाले जाएंगे। इस चरण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व आधा दर्जन मंत्रियों व इतने ही पूर्व मंत्रियों की किस्मत का फैसला होगा। इस चरण में जिन जिलों में मतदान होना है उसमें बस्ती, संतकबीर नगर, सिद्धार्थनगर, देवरिया, गोरखपुर, अम्बेडकरनगर, बलिया, बलरामपुर, कुशीनगर और महाराजगंज शामिल हैं।

चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिहाज से लोगों को प्रेरित करने के लिए गोरखपुर में आईएमए ने पहल की है। मतदान करने वाले लोग शहर के विशेषज्ञ डॉक्टरों से एक दिन मुफ्त इलाज करा सकेंगे। अंगुली पर लगी स्याही दिखाकर और निशुल्क पर्चा बनवाकर यह लाभ उठा सकेंगे। छह मार्च को सीतापुर आई हॉस्पिटल में इसके लिए शिविर का आयोजन होगा। आईएमए अध्यक्ष डॉ. शिवशंकर शाही ने अपील की है कि अधिक से अधिक मतदान कर प्रदेश में गोरखपुर का नाम रोशन करें।

आईएमए के मीडिया प्रभारी डॉ. इमरान अख्तर ने बताया कि मतदान करने वाले लोगों का प्राथमिकता के आधार पर इलाज किया जाएगा।सचिव डॉ. वीएन अग्रवाल ने कहा कि मतदान करेंगे, तभी अच्छी सरकार बनेगी।

उपाध्यक्ष प्रो. डॉ. अमित मिश्रा, डॉ. गगन गुप्ता, डॉ. अल्पना अग्रवाल, डॉ. अरुणा छापड़िया, सहसचिव डॉ. वाई सिंह, डॉ. शांतनु अग्रवाल, डॉ. प्रकाश चंद शाही, डॉ. अंजू श्रीवास्तव, डॉ. भारतेंदु जैन, डॉ. अजय शुक्ला, डॉ. दीप्ति चतुर्वेदी, डॉ. बबीता शुक्ला, डॉ. संजीव गुप्ता आदि ने अपील की है कि तीन मार्च को अधिक से अधिक मतदान करें।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story