Top Stories

अफसरों की मीटिंग में डेढ़ लाख का चेक लेकर पहुंच गया बच्चा

सुजीत गुप्ता
27 March 2022 12:10 PM GMT
officers meeting mai bchcha ne one and a half lakh ka check le kar pahucha
x

अफसरों की मीटिंग में बच्चा डेढ़ लाख रुपये का चेक लेकर पहुंचा 

Bareilly News। बच्चों के जिद के सामने हर किसी को झुकना ही पड़ता है यूपी के बरेली में कुछ ऐसा हुआ क्योंकि ये घटना सोचने को मजबूर भी कर सकती है हालाकिं जब ये घटना होती है अफसर देखकर दंग रह गए। जो काम बड़े बड़े कारोबारी करने से बच रहे थे, उसको एक छोटे से बच्चे कर दिखाया।

छुट्टी का दिन होने के बाद अफसर मीटिंग कर रहे थे। इसी बीच एक बच्चा डेढ़ लाख रुपये का चेक लेकर उनके पास पहुंच गया। बच्चे से चेक लाने के बारे में जब अधिकारियों ने पूछा तो पूरी बात सामने आई। मामला बरेली जिले के नगर निगम के जोन-4 का है। यहां रविवार के दिन भी टैक्स विभाग खोला गया था। अधिकारी हाउस टैक्स रिकवरी की रिपोर्ट बना रहे थे तभी एक बच्च डेढ़ लाख रुपये का चेक लेकर पहुंचा।कर निर्धारण अधिकारी ललतेश कुमार सक्सेना ने बताया कि 31 मार्च को देखते हुए टैक्स विभाग को अवकाश के दिन भी खोला रखा है।

जोनल कार्यालय पर टैक्स विभाग की टीम के साथ बैठक कर रहे थे तभी एक बच्चा जिसका नाम आयूष था डेढ़ लाख का चेक लेकर पहुंचा। जिस भवन का चेक दिया गया वो अशरफ खां छावनी का है। बच्चे से जब यह पूछा कि चेक तुम लेकर क्यों आए हो तो उसने कहा पिता बाहर कार में बैठे हैं, चेक लेकर मैं खुद आया हूं। बच्चे ने चलते चलते यह भी कहा, हमारा घर पर अब टीम मत भेजिएगा, हम टाइम से टैक्स जमा करते हैं। कर निर्धारण अधिकारी ने बताया कि बच्चे के पिता से फोन पर हाउस टैक्स बिल संबंध में बात हो गई थी। उन्हें चेक जमा करना था, बच्चे ने चेक खुद जमा करने के लिए जिद की तो वो मान गए।

Next Story