Top Stories

OMG बहन की मौत पर जा रहे तीन भाइयों की मौत-भतीजे ने भी तोड़ा दम

Shiv Kumar Mishra
5 Feb 2022 8:11 AM GMT
OMG बहन की मौत पर जा रहे तीन भाइयों की मौत-भतीजे ने भी तोड़ा दम
x

पानीपत: बहन की मौत हो जाने के बाद उसकी ससुराल में शोक व्यक्त करने के लिए जा रहे तीन भाइयों के अलावा एक भतीजे की मौत हो गई है। सड़क हादसे में एक साथ 4 लोगों की जान चली जाने के बाद परिवार में बुरी तरह से कोहराम मच गया है। इस हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

योगी के सामने मुस्लिम चेहरा उत्तर प्रदेश से हरियाणा के कैथल जा रहे एक परिवार के चार सदस्यों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। परिवार के सदस्य बेटी की मौत की सूचना मिलने के बाद उसकी ससुराल में शोक व्यक्त करने के लिए कैथल में जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक यह दर्दनाक हादसा सवेरे 5.00 बजे के करीब पानीपत पुलिस लाइन के निकट हुआ। ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में आगे जा रही कार को टक्कर मार दी ।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के बुरी तरह से परखच्चे उड गए।

पीड़ित दयानंद ने बताया है कि कैथल में ब्याही उनकी बेटी विमला की मौत की खबर मिली थी। वह अपने परिवार के साथ बेटी ससुराल कैथल जा रहे थे। हादसे में उनके तीन बेटे 40 वर्षीय नवाब, 28 वर्षीय रमेश, 35 वर्षीय गणेश और 6 वर्षीय पोते प्रियांशु की मौत हो गई है। हादसे में 35 वर्षीय ममता, 32 वर्षीय नीलम और कार चालक भी घायल हुए हैं। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं


Next Story