Top Stories

उर्स के मुबारक मौके पर CM नीतीश ने की ख़ानक़ाह मुजिबिया में चादरपोशी, अमन, चैन और तरक्की की मांगी दुआ

Arun Mishra
19 Oct 2021 5:51 PM GMT
उर्स के मुबारक मौके पर CM नीतीश ने की ख़ानक़ाह मुजिबिया में चादरपोशी, अमन, चैन और तरक्की की मांगी दुआ
x
ख़ानक़ाह ए मुजिबिया पहुँचने पर सीएम का ख़ानक़ाह के प्रबंधक हजरत सय्यद शाह मौलाना मिन्हाजुद्दीन कादरी मुजीबी ने टोपी पहनाकर स्वागत किया

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के ताजा हालात पर उनकी नजर बनी हुई है। वहाँ के सरकार और प्रशासनिक स्तर पर अधिकारियों से लगातार बातें हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फुलवारीशरीफ में ईद मिलादुन्नबी के मौके पर ख़ानक़ाह मुजिबिया में चादरपोशी करने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कश्मीर में जो भी हो रहा है, उसके लिए जो कुछ भी बेहतर हो सकता है, उसके लिए हम लगातार लगे हुए हैं। इसके बारे में हमारी सरकार क्या कर रही है, वह आप सबको पता ही है।बिहारियों के साथ जो भी अन्याय हुआ है, उसके बाद लगातार हमारी सरकार लोगों की सुरक्षा के प्रति वहां की सरकार से लगातार संपर्क में है।कश्मीर में हर जगह के लोगों की सुरक्षा की पूरी व्यवस्था होनी चाहिए।


इससे पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हजरत मोहम्मद के जन्म दिवस के मौके पर खानकाह मुजीबिया पहुंचकर पीर मुजीबुल्लाह कादरी की दरगाह पर चादरपोशी के साथ राज्य की खुशहाली की दुआ की फरियाद की।ख़ानक़ाह ए मुजिबिया पहुँचने पर सीएम का ख़ानक़ाह के प्रबंधक हजरत सय्यद शाह मौलाना मिन्हाजुद्दीन कादरी मुजीबी ने टोपी पहनाकर स्वागत किया और पीर सज्जादानशी हजरत सय्यद शाह मौलाना आयतुल्लाह कादरी से हुजरे में ले जाकर मुलकात कराई।इस मौके पर शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, सांसद रामकृपाल यादव, बिहार सुन्नी बफ्फ बोर्ड के अध्यक्ष मो.इरशादुल्लाह, फुलवारी शरीफ नगर परिषद के अध्यक्ष मो.आफताव आलम, जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र शर्मा सहित अन्य गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Next Story