Top Stories

घोसी उपचुनाव में आज प्रचार का आखिरी दिन, भाजपा करेगी रोड शो तो सपा करेगी जमकर प्रचार

On the last day of election campaign parties will campaign vigorously in Ghosi by election.
x

घोसी उपचुनाव में आज प्रचार का आखिरी दिन।

मऊ की घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। पढ़िए पूरी खबर

Ghosi By Election 2023: उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में आज प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपने प्रत्याशी की जीत के लिए पूरी तरह से अपनी ताकत झोंकते नजर आएंगे। आज शाम को 5 सितंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले चुनाव का प्रचार थम जाएगा और आचार संहिता लागू कर दी जाएगी। ऐसे में आज दिन में बीजेपी और सपा नेता जमकर प्रचार करेंगे। इस दौरान प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी रोड शो करने की तैयारी में है।

जानकारी के मुताबिक बीजेपी के इस रोड शो में उसके प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के अलावा सांसद मनोज तिवारी, राज्य की कैबिनेट में मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी मंत्री दयाशंकर सिंह, मंत्री एके शर्मा, मंत्री अनिल राजभर, सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद मौजूद रहेंगे। वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी भी अपने प्रत्याशी सुधाकर सिंह के लिए जमकर प्रचार करेगी।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी का रोड शो

बीजेपी आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो निकाल कर अपने प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के लिए वोट मागेगी। ऐसे में मऊ जिले में भारतीय जनता पार्टी की युनिट ने आज होने वाले बीजेपी के रोड शो के रूट चार्ट को शेयर कर जानकारी देते हुए बताया कि यह रोड शो आज दोपहर एक बजे बापू इंटर कॉलेज कोपागंज से शुरू होकर घोसी तक जाएगा।

बापू इंटर कॉलेज कोपागंज से शुरू होगा रोड शो

जारी किए गई रूट चार्ट के अनुसार बीजेपी का यह रोड शो बापू इंटर कॉलेज कोपागंज से शुरू होकर हाथकोल मोड़, धवरियासाथ, ढाढ़ा चावर, कोइरियापार, नदवासराय, भिखारीपुर, सरायसादी, बलुआ पोखरा से होते हुए घोसी तक जाएगा। इस दौरान रोड शो में बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी और रवि किशन खास चेहरे होंगे।

Also Read: Gyanvapi Masjid ASI Survey: ASI ने कोर्ट से मांगा और अधिक समय, 8 सितंबर को कोर्ट में होगी सुनवाई

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story