Top Stories

दिनदहाड़े आजमगढ़ में डेढ़ लाख की लूट, बाइक की टायर में गोली मार भागे बदमाश

सुजीत गुप्ता
28 April 2022 12:50 PM GMT
दिनदहाड़े आजमगढ़ में डेढ़ लाख की लूट, बाइक की टायर में गोली मार भागे बदमाश
x

प्रतीकात्मक फोटो

यूपी के आजमगढ़ जिले में बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े जनसेवा केंद्र संचालक को असलहे के बल पर डराकर डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। साथ ही बदमाशों ने लैपटॉप, फिंगर प्रिंट स्कैनर और मोबाइल भी छीन लिया। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा हरकत में आ गया।

लूट में प्रयुक्त बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया। मेंहनगर थाना के दामा गांव निवासी जितेश सिंह धरनीपुर रानीपुर में जनसेवा केंद्र चलाता है। गुरुवार को वह यूबीआई गोसाई की बाजार शाखा से डेढ़ लाख रुपये निकाला और फिर बाइक से अपने जनसेवा केंद्र की ओर रवाना हो गया।

अभी वह बैंक से कुछ ही दूर पहुंचा था कि पीछे से आ रहे बाइक सवारों ने उसके बगल में पहुंचते ही फायर कर दिया। गोली जितेश के बाइक के टायर में लगी, जिससे टायर पंचर हो गया। इसके बाद बदमाशों ने जितेश को असलहा सटा दिया और बैग छीन लिया। बैग में डेढ़ लाख रुपये के साथ ही लैपटॉप, फिंगर प्रिंट स्कैनर आदि रखा था। बदमाशों ने जितेश की मोबाइल भी छीन ली और असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई लूट की जानकारी होते ही मेंहनगर थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। आननफानन सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी और मेंहनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़ित से पूछताछ करने के साथ ही बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई। कुछ ही देर में पुलिस ने लूट में प्रयुक्त बाइक को बरामद कर लिया। सीओ मनोज रघुवंशी ने बताया कि लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक को बरामद कर लिया गया है, जल्द ही लुटेरे भी पुलिस के हत्थे चढ़ जाएंंगे।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story