राष्ट्रीय

OP राजभर ने आजम खान की रिहाई पर तोड़ी चुप्पी

सुजीत गुप्ता
20 May 2022 6:42 AM GMT
OP राजभर ने आजम खान की रिहाई पर तोड़ी चुप्पी
x
आजम खा, ओम प्रकाश राजभर,

सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद सीतापुर जेल से बाहर आए आजम खान पर अखिलेश यादव के बाद ओपी राजभर ने भी शुक्रवार को चुप्पी तोड़ी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) चीफ राजभर ने आजम की रिहाई का स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि उन्हें सभी मामलों में अदालत से न्याय मिलेगा।

ओपी राजभर ने ट्वीट किया, ''सत्यमेव जयते। वरिष्ठ नेता और विधायक समाजवादी पार्टी आजम खान जी को माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा न्याय मिला, रिहाई पर उनका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है।'' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''आशा नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि अन्य बदले की भावना से प्रताड़ित करने के लिए लगाए गए झूठे मामलों में भी माननीय न्यायालय द्वारा न्याय मिलेगा, सभी से मुक्ति मिलेगी। बाबा साहेब अमर रहें। जब तक देश व न्यायिक प्रक्रिया संविधान के दायरे में रहेगी तब तक किसी भी सांच को आंच नही आएगी।''

रामपुर में कोतवाली थाने से जुड़े मामले में सपा नेता आजम खान की रिहाई से पहले सीतापुर जिला जेल के बाहर पुलिस ने कड़ी कर दी है चौकसी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर आजम के बेटे अदीब ने कहा कि मैं शीर्ष अदालत के फैसले से बहुत खुश हूं।

आजम की रिहाई पर अखिलेश ने किया ट्वीट

आजम की रिहाई पर अखिलेश यादव की तरफ से कोई प्रतिक्रिया न आने पर कई कयास लगाए जा रहे थे, हालांकि उन सभी पर विराम लगाते हुए सपा मुखिया ने ट्वीट कर आजम का स्वागत किया है। अखिलेश ने लिखा, सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक आजम खान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नए मानक दिए हैं। पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुकदमों में बाइज्जत बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियां नहीं!

Next Story