Top Stories

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर जमकर बरसे ओपी राजभर, पीएम मोदी की जमकर तारीफ

OP Rajbhar formed the opposition alliance I.N.D.I.A. Targeted, praise of PM Modi
x

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर जमकर बरसे ओपी राजभर।

ओपी राजभर ने एक बार फिर से विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है।

UP News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अपने अतरंगी बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले ओमप्रकाश राजभर ने कल विपक्षी गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इसे तो ईस्ट इंडिया कंपनी कहिए। ये सब ईडी, सीबीआइ के डर से इकट्ठा हुए हैं। यूपी सरकार में मंत्री बनने के सवाल पर कहा कि आपके भावना की कदर की जाएगी। घोसी उपचुनाव में एनडीए की हार पर कहा कि चुनाव आते जाते रहते हैं, एनडीए 210 बूथों पर जीता है। महिला आरक्षण बिल को लेकर पूर्व मंत्री ने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया और कहा कि जब वह मालिक थे तब साहस नहीं जुटा पाए। कांग्रेस की सरकार को सपा और बसपा का समर्थन था। 30 वर्ष से बिल लटका हुआ था। साहस तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिखाया और 33 प्रतिशत महिला आरक्षण का बिल दोनों सदन से पास कराया।

प्रदेश में एनडीए के सामने कोई चुनौती नहीं

ओमप्रकाश राजभर ने इससे पहले बलरामपुर के तुलसीपुर इलाके में अपनी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि जनता समाजवादी पार्टी को दगा कारतूस समझ रही है। प्रदेश में एनडीए के सामने कोई चुनौती नहीं है। 2019 लोकसभा चुनाव में जब सपा व बसपा का गठबंधन था, तब क्या परिणाम था, सभी को पता है। इस बार दोनों अलग-अलग लड़ रहे हैं। सभी लोग यूपी में कांग्रेस की स्थिति जानते हैं। उन्होंने कहा कि 18 प्रतिशत मुसलमान का वोट लेने वाली सरकारों ने उनके लिए कुछ नहीं किया।

Also Read: बरेली में विपक्ष पर बरसे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, कहा-तीसरी बार मोदी सरकार बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story