Top Stories

बेटे की तमन्ना में पत्नी के ऊपर फेंका खोलता हुआ पानी,गंभीर रूप से झुलसी

बेटे की तमन्ना में पत्नी के ऊपर फेंका खोलता हुआ पानी,गंभीर रूप से झुलसी
x
लगातार तीन बेटियों को जन्म देने के बाद बेटे की चाहत पूरी ना हो पाने के कारण पति ने यह घिनोना कदम उठाया.

शाहजहांपुर:उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है.जहा बताया जा तरह है कि एक सनकी पति ने बेटे की चाहत में पत्नी पर खौलता हुआ गर्म पानी डाल दिया.जिससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई.दरअसल लगातार तीन बेटियों को जन्म देने के बाद बेटे की चाहत पूरी ना हो पाने के कारण गुस्साए पति ने यह घिनोना कदम उठाया.

वही बुधवार को पुलिस अधीक्षक संजीव बाजपेई ने कहा कि थाना तिलहर अंतर्गत गोपालपुर नगरिया गांव में रहने वाली संजू (32) की शादी तिलहर कस्बे में सत्यपाल के साथ हुई थी इसके बाद संजू ने तीन बेटियों को जन्म दिया.

उन्होंने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि, लगातार तीन बेटियां होने के बाद उसे प्रताड़ित किया गया,तथा उसे खाना भी नहीं दिया गया जिसके चलते वह भूखी रही बाद में उसके मायके से 50 हजार रुपए लाने को भी कहा गया.

बाजपेई ने बताया कि इसके बाद 13 अगस्त को महिला पर खौलता पानी डाल दिया गया जिससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह मामला बुधवार को दर्ज किया गया.पुलिस ने पीड़ित महिला के पति सत्यपाल तथा ससुर रामपाल के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी भाग गया है, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.






Next Story