राष्ट्रीय

Pakistan news: इमरान की पत्नी बुशरा बीबी का ऑडियो लीक, बड़े राज का हुआ खुलासा!

Desk Editor Special Coverage
4 July 2022 7:08 AM GMT
Pakistan news: इमरान की पत्नी बुशरा बीबी का ऑडियो लीक, बड़े राज का हुआ खुलासा!
x
Pakistan news: पाक के पूर्व पीएम इमरान खान की बेगम बुशरा बीबी का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो गया है. जिससे पाकिस्तान की सियासत में हड़कंप मचा गया है. बुशरा वायरल ऑडियो में इमरान के प्रवक्ता डॉ. अर्सलान खालिद के साथ बात करते हुए पाकिस्तान की सियासत के कई राज खोल रही हैं.

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो गया है. जिससे पाकिस्तान की सियासत में हड़कंप मचा हुआ है. बुशरा बीबी का वायरल ऑडियो पाकिस्तान की सियासत के कई राज खोल रहा है. इमरान की पत्नी देशद्रोह का नैरेटिव सेट करने के लिए कह रही हैं.

वायरल ऑडियो क्लिप में बुशरा बीबी इमरान खान की पार्टी PTI के सोशल मीडिया हेड डॉ. अर्सलान खालिद को कथित तौर पर 'देशद्रोह का नैरेटिव' फैलाने के लिए कहती सुनाई दे रही हैं. करीब दो मिनट के वायरल ऑडियो में बुशरा इमरान के प्रवक्ता डॉ. अर्सलान पर एक्टव नहीं रहने के लिए अपना गुस्सा ज़ाहिर करती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुशरा बीबी अर्सलान से कहती हैं. कि जो लोग उनके, इमरान और फराह के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. ऐसे लोगों को देशद्रोह से जोड़ दो, इतना ही नहीं इमरान से बगावत कर पार्टी छोड़ने वालों के लिए भी बुशरा ने नैरेटिव सेट करने के लिए कह रही हैं. बुशरा ने कहा सोशल मीडिया पर ये नैरेटिव सेट किया जाए कि पीटीआई छोड़कर जाने वाले खुद को बचाने के लिए विदेशी साजिशकर्ताओं में शामिल हो गए हैं.

बुशरा बीबी ने अर्सलान को शाहबाज़ सरकार के रूस से तेल नहीं खरीदने के मुद्दे को भी जोरशोर से उठाने को कहा है. बुशरा बीबी ने अर्सलान से सोशल मीडियो पर ऐसा ट्रेंड बनाने के लिए कहा कि जिससे लोगों को पता चले विरोधी दल देशद्रोही हैं. और इमरान और देश के साथ गद्दारी की जा रही है.

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story