Top Stories

पीलीभीत: बीजेपी विधायक ने थाने में किया हंगाम,कहा बीजेपी को हराने पर क्यों तुले हो

पीलीभीत: बीजेपी विधायक ने थाने में किया हंगाम,कहा बीजेपी को हराने पर क्यों तुले हो
x
पीड़ित महिला ऋचा मिश्रा ने खुद बताया कि, कुछ लोगों ने मेरे घर में घुसकर बदतमीजी की, और मेरे कपड़े फाड़ दिये

पीलीभीत:उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में विधायक जी ने एक थाने में जाकर जमकर हंगामा किया.दरअसल बीजेपी विधायक संजय सिंह गंगवार से एक महिला ने जमीन विवाद को लेकर मदद मांगी थी.जिसके बाद विधायक जी शहर कोतवाली पहुंचे और उन्होंने वहा जाकर जमकर हंगामा किया.कोतवाली थानाध्यक्ष अतहर सिंह पर आरोपियों के साथ मिलकर पीड़ित पक्ष को फंसाने का आरोप लगाया. उन्होंने थानाध्यक्ष के सामने हाथ जोड़कर कहा कि, आपने पीडिता पर किस लिए कार्रवाई की. यही नहीं विधायक ने कहा, तुम बीजेपी को हरवाने पर लगे हो. उन्होंने थाने से ही पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार राठौर को फोन लगा दिया और कहा कि, इसने पीडिता पर क्यों कार्रवाई की है ये बताइए.

गौरतलब है कि पूरे मामले के बारे में पीड़ित महिला ऋचा मिश्रा ने खुद बताया कि, कुछ लोगों ने मेरे घर में घुसकर बदतमीजी की, और मेरे कपड़े फाड़ दिये. महिला का आरोप था कि, दबंग उसके घर पर कब्जा करना चाहते थे. महिला ने कहा कि, जब इसकी शिकायत की गई तो मुझे ही सुबह से शाम तक थाने में बैठा लिया. यही नहीं, 151 के तहत चालान भी कर दिया. वहीं, इस घटना की जानकारी, जब विधायक को हुई तो वे थाने पहुंच गये.

वही विधायक संजय सिंह ने कोतवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए. विधायक का कहना था कि, मैंने पहले भी कोतवाल की शिकायत की है, लेकिन इनको अब तक नहीं हटाया गया. विधायक ने कहा कि, महिला के घर में घुसकर उसकी पिटाई की गई और उसके कपड़े फाड़े गये. उन्होंने कहा कि, पुलिस ने मौके पर जाकर महिला को ही थाने ले आई और सुबह से शाम तक पीड़ित महिला को थाने में बैठाए रखा. उन्होंने कहा कि, पुलिस ने मामले को निपटाने के लिए शांति भंग के तहत 151 की कार्रवाई की.

वहीं, थाने में हंगामे के बाद, जानकारी मिलने पर सीओ सिटी वीरेन्द्र विक्रम ने पहुंच कर विधायक को समझाया बुझाया और कोतवाल पर कार्रवाई की बात कही. इसके बाद विधायक अपने समर्थकों के साथ वापस लौट गये.





Next Story