Top Stories

कॉलेज में अश्लीलता, डिग्री कॉलेज का प्रोफेसर चला रहा था सेक्स रैकेट, जब छात्रा ने...

सुजीत गुप्ता
23 Nov 2021 11:36 AM GMT
कॉलेज में अश्लीलता, डिग्री कॉलेज का प्रोफेसर चला रहा था सेक्स रैकेट, जब छात्रा ने...
x

उत्तर प्रदेश (UP) पीलीभीत (Pilibhit) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां गणित पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है. नकटादाना चौराहा स्थित प्रतिष्ठित महिला महाविद्यालय में गणित विभाग में प्रोफेसर कामरान आलम खान 2016 में स्थानांतरण होकर आया था।

आरोप है कि प्रोफेसर कॉलेज की छात्राओं को फंसाकर अपने कमरे पर ले जाता था और नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील हरकत करने के साथ ही अवैध संबंध बनाता था। इसके बाद छात्राओं को बाहर भी भेजा जाता है। शहर की आवास विकास कॉलोनी के एक युवक ने 20 नवंबर को इस संबंध में कॉलेज प्रशासन को फोन पर जानकारी दी। इसके बाद भी कॉलेज प्रबंधन की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया।

रविवार को छात्रा ने इस संबंध में सदर कोतवाली में तहरीर देकर मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर जानकारी जुटाई और आरोपी से फोन पर बात की।

महिला डिग्री कॉलेज का प्रोफेसर कामरान आलम खान छात्राओं को फंसाकर अपने कमरे पर ले जाता है जहां नशीला पदार्थ सेवन करने का दवाब बनाता और विरोध करने पर कॉलेज से निकलवाने की धमकी देता है। वह कई छात्राओं से संबंध बना चुका है। खुद को काफी प्रभावशाली बताकर चुप करा देता है।

छात्रा ने तहरीर में बताया कि महिला डिग्री कॉलेज में प्रोफेसर भोली-भाली छात्राओं को बरगलाकर धूम्रपान, नशीले पदार्थों का सेवन करने का दवाब बनाता है। छात्राओं को प्रोफेसर मोहल्ला बड़ा खुदागंज में पैंटाकोस्टल चर्च के सामने अपने आवास पर बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को मजबूर करता है। कई छात्राओं से अवैध संबंध बना चुका है।

छात्रा को भी आरोपी कामरान आलम खान ने जालसाजी करके बुलाया और डरा धमकाकर जबरन सेक्स किया। बाद में कहा कि कहीं राज खोला तो कॉलेज से निकलवा दिया जाएगा। प्रबंधक मेरे काफी घनिष्ठ हैं। मेरा कुछ नहीं हो सकता। छात्रा के अनुसार, आरोपी ने कहा कि उसकी पत्नी का अंडरवर्ल्ड से संबंध है। छात्रा ने प्रोफेसर का साथ देने वाली कुछ छात्राओं के भी नाम उजागर किए हैं. इस छात्रा ने पुलिस को बताया कि प्रोफेसर छात्रों को अश्लील किताबें, सेक्सुअल टॉयज देकर अश्लीलता करने पर मजबूर करते हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि महाविद्यालय की छात्राओं को प्रोफेसर अपने घर पर बुलाता है और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता है. कई लड़कियों के साथ उसने रिलेशन बनाए गए हैं. छात्रा ने बताया कि प्रोफेसर को काला जादू आता है और वो लोगों का दिमाग कंट्रोल कर लेता है. इस घटना के बाद से वो काफी डर गई है.

वहीं छात्रा के गंभीर आरोपों के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रोफेसर फिलहाल फरार बताया जा रहा है कि पुलिस उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story