Top Stories

पीएम मोदी कल आएंगे वाराणसी, देंगे कई बड़ी सौगात

PM Modi will come to Kashi tomorrow, will give many gifts
x

पीएम मोदी कल आएंगे वाराणसी, देंगे कई बड़ी सौगात।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल यानि कि शनिवार को वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह काशी को कई सौगात देंगे।

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल यानी कि शनिवार को वाराणसी अपने दौरे पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव हुआ है। बताया जा रहा है कि मोदी यह जनसभा संसद में महिलाओं के आरक्षण के लिए लाए गए नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लोकसभा में पारित होने को लेकर करेंगे। प्रधानमंत्री दोपहर 12:30 बजे वाराणसी पहुंचेंगे। इस दौरान वह काशी को कई सौगातें भी देंगे। इसी दौरान पीएम मोदी बनारस में बनने वाले क्रिकेट स्टेडियम का भी शिलान्यास करेंगे।

यह रहेगा कार्यक्रम

वाराणसी के एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से वह गंजारी पहुंचेंगे। मंच पर उनके साथ सचिन तेंदुलकर, कपिल देव, सुनील गावस्कर, गुंडप्पा विश्वनाथ, रवि शास्त्री, दिलीप वेंगसरकर, मदन लाल, करसन घावरी, गोपाल शर्मा समेत अन्य खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे। पीएम रिमोट दबाकर क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। गंजारी से वह संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। वह विश्वविद्यालय के खेल मैदान में जनसभा करेंगे, जिसमें सिर्फ महिलाएं होंगी। इसके बाद रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर, सिगरा पहुंचेंगे। कार्यक्रम में बटन दबाकर 1200 करोड़ की लागत से तैयार प्रदेश के 16 अटल आवासीय विद्यालयों का उद्घाटन करेंगे।

Also Read: यूपी में अब बिना कटौती के मिलेगी बिजली, आने वाले त्यौहारों को लेकर बिजली विभाग ने कसी कमर

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story