Top Stories

पुलिस ने शातिर स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, 270 ग्राम स्मैक जब्त

पुलिस ने शातिर स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, 270 ग्राम स्मैक जब्त
x
पुलिस अब तक एक दर्जन के लगभग तस्करों को गिरफ्तार कर उनकी करोड़ों की संपत्ति को खंगालने में लगी हुई है.

Bareilly Crime News: उतर प्रदेश की बरेली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है.पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है. पुलिस ने 270 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है.बरेली मादक पदार्थों (Drugs) की तस्करी के लिए पूरे देश मे बदनाम है. पुलिस अब तक एक दर्जन के लगभग तस्करों को गिरफ्तार कर उनकी करोड़ों की संपत्ति को खंगालने में लगी हुई है.

आपको बता दे कि, बरेली के फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने वार्ड 13 निवासी नन्हें लंगड़ा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को उसके पास से 270 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक नन्हे लंगड़ा कई सालों से स्मैक की तस्करी कर रहा है, जिससे उसने करोड़ों का साम्राज्य खड़ा किया है. पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी लेकिन हर बार पुलिस के पहुंचने से पहले वो फरार हो जाता था.

इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि, जिस तस्कर को गिरफ्तार किया गया है, जांच में पता चला है कि उसके पास फतेहगंज पश्चिमी में दो आलीशन मकान, 6 दुकानें और एक बारातघर भी है. इसके अलावा कई प्लॉट और कई बीघा खेती की जमीन भी है. उन्होंने बताया कि फतेहगंज पश्चिमी, सिरौली, मीरगंज, फतेहगंज पूर्वी, फरीदपुर समेत जिन जिन इलाकों में मादक पदार्थों की तस्करी बड़े पैमाने पर हो रही है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि, तस्कर का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है, और उसे एनडीपीएस एक्ट में जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि, हमारी पुलिस अभियान चलाकर मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि, तस्करों के पास जो भी अवैध सम्पति है उसे जब्त किया जाएगा.



Next Story