Top Stories

लखनऊ में BJP विधायक की पत्नी घर से लापता, बेटे ने दर्ज कराई FIR, तलाश में जुटी पुलिस

Police engaged in search of BJP MLAs wife missing in Lucknow
x

लखनऊ में BJP विधायक की पत्नी घर से लापता

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर जिले के बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी लापता हो गई हैं। वह लखनऊ में थीं।

Sultanpur MLA Wife Missing: उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक की पत्नी के लापता होने की का खबर सामने आ रही है। सुल्तानपुर जिले के लंभुआ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक की पत्नी कल से ही लापता हैं। बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा (Sitaram Verma) की पत्नी लखनऊ में इंदिरानगर स्थित आवास से अचानक मंगलवार सुबह से गायब हो गईं हैं। इसके बाद परिजनों ने उन्हें दोपहर तक ढूंढा। न मिलने पर परिजनों ने शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे जहां पुलिस से मदद मांगी। विधायक के बेटे ने गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक की पत्नी को भूलने की बीमारी है जिसका इलाज भी चल रहा है।

बीजेपी विधायक की पत्नी लापता

सीताराम वर्मा यूपी के सुल्तानपुर के लंभुआ सीट से बीजेपी विधायक हैं। लखनऊ पुलिस सीसीटीवी के आधार पर विधायक की पत्नी को ढूंढने में लगी हुई है। गाजीपुर पुलिस की कई टीमें विधायक की पत्नी की तलाश में जुटी हुई हैं। पुलिस के मुताबिक, विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी पुष्पा वर्मा (65) परिवार के साथ रहती हैं।

बेटे ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को सुबह अचानक वे घर पर किसी को कुछ भी बताए बगैर कहीं चली गईं। इसके बाद परिवार के लोगों ने उनकी खूब तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया। फिर विधायक के बेटे पंकज कुमार ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी। विधायक सीताराम वर्मा भी सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंच चुके हैं।

पुलिस के मुताबिक पुष्पा वर्मा को मंगलवार सुबह नौ बजे के करीब इंदिरानगर स्थित अरविंदो पार्क चौकी के पास देखा गया था। सीसीटीवी कैमरों की मदद से उनकी तलाश की जा रही है। साथ ही पुलिस सोशल मीडिया की मदद भी ले रही है। उन्होंने बताया कि पुष्पा वर्मा भूलने की बीमारी है। जिसका इलाज भी चल रहा है।

Also Read: आजम खान को लेकर ओपी राजभर ने दी प्रतिक्रिया, बोले-सपा सरकार में उनका जलवा था.....

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story