Top Stories

प्रेमिका के घर में घुसा सिपाही पड़ोसियों को देख बिना कपड़ों के भागा

सुजीत गुप्ता
19 April 2022 8:28 AM GMT
love
x

प्रतीकात्मक फोटो

पीलीभीत में प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर पुलिस चौकी के पास रह रही प्रेमिका से मिलने आधी रात को पहुंचे एक सिपाही को पड़ोसियों ने घेर लिया। फजीहत होने के बाद सिपाही बिना कपड़ों के ही हाथ में चप्पल लेकर भाग निकला।

पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली की घुंघचाई चौकी पर तैनात सिपाही को यहां तैनात हुए एक साल हो चुका है। इस बीच पड़ोस में रहने वाली एक महिला से उसकी नजदीकियां हो गईं। सिपाही के बारे में कहा जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से वह नाइट ड्यूटी करने को उत्‍सुक रहता था।

दरअसल, सिपाही महिला के घर के इर्द-गिर्द घूम कर अपनी ड्यूटी निभा रहा था। महिला के पति को दोनों के बारे में जानकारी नहीं थी। रविवार देर रात सिपाही मौका पाकर महिला से मिलने उसके घर पहुंच गया।

उधर, पास-पड़ोस वालों को सिपाही की इस हरकत के बारे में पता चल गया था। वे पहले से ही उसके इंतजार में जाग रहे थे। सिपाही के प्रेमिका के घर में घुसने के थोड़़ी देर बाद पड़ोसियों ने उसे घेर लिया। खुद को घिरता देख सिपाही ने नेकर-बनियान में ही हाथ में चप्पलें लेकर दीवार फांदी और भाग निकला। वह किसी तरह पुलिस चौकी पहुंचा। ग्रामीणों ने उसका काफी दूर तक पीछा भी किया। कई लोगों ने चौकी पहुंचकर उसकी करतूत का विरोध किया। हालात की गंभीरता को समझते हुए सहकर्मियों ने रात में ही सिपाही को चौकी से हटा कर कोतवाली भेज दिया।

ग्रामीणों का कहना है सिपाही का जनता के प्रति बर्ताव भी ठीक नहीं है। चौकी प्रभारी आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि सिपाही को हटाकर कोतवाली भेज दिया गया है। उधर, एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया चौकी इंचार्ज की रिपोर्ट पर सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच सीओ पूरनपुर को सौंपी गई है।

Next Story