Top Stories

शाइस्ता परवीन के आने की खबर पर हटवा की सुरक्षा बढ़ी, अतीक के दोनों बेटे यहीं है मौजूद

Police increased security due to the news of arrival of Atiq Ahmeds wife Shaista Parveen.
x

शाइस्ता परवीन के आने की खबर पर हटवा की सुरक्षा बढ़ी।

माफिया अतीक अहमद के बेटे 9 अक्टूबर को बाल सुधार गृह से निकल गए हैं और वह अब अपने रिश्तेदार के यहां रह रहे हैं, ऐसे में खबर आई कि बेटे से मिलने शाइस्ता भी आ सकती हैं।

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद की पत्नि और 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन को लेकर बड़ी खबर आ रही है। शाइस्ता परवीन के प्रयागराज के हटवा आने की खबर पर पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है। कुछ ही दिन पहले बाल गृह से अतीक के दोनों बेटे छूटे हैं और रिश्तेदार अंसार अहमद के घर पर है ऐसे में यह आसार लगाया जा रहा है कि उनकी मां शाइस्ता परवीन उनसे मिलने का प्रयास जरूर करेगी।

हटवा में अंसार अहमद के घर पर फोर्स बढ़ा दी गई है इसमें महिला सिपाही भी मौजूद है इसके अलावा थाने और कंट्रोल रूम की गाड़ियां भी दिन में गांव के कई चक्कर लगा रही है। उमेश पाल की हत्या के बाद से ही अतीक के दोनों बेटे नाबालिक बेटे एह जम और अबान को रजरूपपुर बाल सुधार गृह में रखा गया था। इसी बीच 5 अक्टूबर को एहजम बालिक हो गया था। बाल कल्याण समिति ने दोनों को उनकी बुआ को सौंपने का फैसला की।

9 अक्टूबर को बाल सुधार गृह से निकले थे अतीक के बेटे

9 अक्टूबर को दोनों को उनकी बुआ परवीन अहमद को सौंप दिया गया था। दोनों को अशरफ के रिश्तेदार अंसार अहमद के यंहा रखा गया है उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गईं हैं।

उम्मीद है कि शाइस्ता परवीन अपने नाबालिक बेटों से मिलने हटवा आ सकती है शाइस्ता की खोजबीन में लगी पुलिस इस खबर में सक्रिय हो गई है हटवा में अंसार के घर पर फोर्स बढ़ा दी गई है इसके साथ ही गांव में भी फोर्स की तैनाती की गई है। महिला पुलिस की भी तैनाती की गई है कि क्योंकि शायद कुछ महिलाओं के ही साथ ही रहती है वह खुद भी नकाब में रहती है इसी कारण पुलिस अब तक ना तो शाइस्ता को पकड़ पाई न असरफ की पत्नी जैनब को पकड़ पाई अंसार के घर आने जाने वाले सभी की जांच पड़ताल के बाद ही अंदर जाने दिया जाता है अतीक के दोनों बेटे भी घर से बाहर नहीं निकलते है।

अजीत सिंह थानाध्यक्ष पूरामुफ्ती ने बताया कि हटवा गांव में फोर्स तैनात की गई है माफिया अतीक अहमद के बेटों से मिलने जुलने वालों का कड़ी नजर रखी जा रही है।

Alos Read: बेटे का अंतिम संस्कार करने श्मशान पहुंचे पिता की मौत, बेटे की मौत के गम नहीं हुआ बर्दाश्त

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story