Top Stories

पुलिस कह रही अपहरण हुआ है, लेकिन लड़की कुछ और कह जिद पर अड़ी

सुजीत गुप्ता
28 March 2022 9:46 AM GMT
police
x
पुलिस (प्रोपाइल फोटो)
The police is saying that the kidnapping has happened, the girl has come willingly

लखनऊ में पुलिस के कार्यवाई पर दो युवको ने सवाल उठा रहे है क्यों कि लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में गाने की शूटिंग करने वाले दो युवकों ने पुलिस कर्मियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। बक्कास निवासी विवेक सिंह और मो. नदीम के मुताबिक वह लोग सोशल मीडिया पर जुगाडू बाबा के नाम से चैनल चलाते हैं।

पीड़ितों के मुताबिक वह लोग अपने चैनल के लिए एक गाने की शूटिंग कर रहे थे। जिसके लिए स्थानीय अभिनेत्री भी आई हुई थी। उसी दौरान सुशांत गोल्फ सिटी थाने से पुलिस कर्मी आ गए। जिन्होंने गाने की शूटिंग बंद कराते हुए अभद्रता की।

पुलिस कर्मियों का दावा था कि लड़की का अपहरण हुआ है। वहीं, अभिनेत्री का कहना था कि वह अपनी मर्जी से काम करने के लिए आई है। इसी बात को लेकर पुलिस कर्मियों ने विवेक और मो. नदीम के साथ मारपीट की है।

पीड़ितों के मुताबिक उनके साथी राजेंद्र कुमार रावत के बीच बचाव करने पर उनके साथ भी मारपीट की गई थी। जिससे राजेंद्र की आंख के पास चोट लगी है। वहीं, इंस्पेक्टर देवेंद्र विक्रम सिंह के मुताबिक युवती के पिता ने डॉयल 112 पर शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस कर्मी पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मारपीट किए जाने के आरोपों की जांच की जाएगी।



Next Story