Top Stories

एकतरफा प्यार में पागल आशिक को खोज रही पुलिस

सुजीत गुप्ता
25 Oct 2021 6:32 AM GMT
Former PM Silvio Berlusconi Relationship Marta Fassina
x

Former PM Silvio Berlusconi Relationship Marta Fassina

युवती के दोस्ती करने से इंकार करने पर एक युवक को इतना नागवार गुजरा की वो युवती का अश्लील फोटो व्हाट्सएप पर लगाकर वायरल कर दिया ये मामला अमर कॉलोनी इलाके का है, लेकिन जब युवती ने अपना फोटो देखा तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता दयानंद कॉलोनी में रहती है। जबकि आरोपी युवक सराए जुलैना का रहने वाला है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कालका मंदिर गई थी। जहां उसकी मुलाकात आरोपी से हुई। मुलाकात के दौरान आरोपी ने खुद को मंदिर का पुजारी बताते हुए आगे से मंदिर आने पर दर्शन करने में मदद करने की बात कही और अपना नंबर दिया।

इसी दौरान पीड़िता ने आरोपी को अपना नंबर दिया। जिसके बाद वह लगातार उसे परेशान कर रहा था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी देर रात को फोन करने के अलावा पिछले करीब तीन माह से उसका पीछा कर रहा था। गत दिनों आरोपी युवक ने उससे दोस्ती करने की बात कही, जिस पर पीड़िता ने उसे मना कर दिया। इससे गुस्साए आरोपी ने पीड़िता का अश्लील फोटो वायरल कर दिया।

आरोपी ने पीड़िता के फोटो को अपने व्हाट्सएप के स्टेटस पर लगा दिया। जिससे वह फोटो सभी के पास चला गया। आरोपी के स्टेटस पर अपना फोटो लगा देख कर पीड़िता ने परिजनों को बताया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने फिलहाल मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।



Next Story