Top Stories

मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने खुद को गोली से उड़ाया

सुजीत गुप्ता
20 Nov 2021 8:40 AM GMT
मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने खुद को गोली से उड़ाया
x
Policeman posted under Chief Minister Yogi security shot himself

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी तेज कुमार सिंह ने शनिवार सुबह महानगर इलाके में स्थित अपने आवास पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मूल रूप से गोंडा निवासी तेज कुमार सिंह (25) करीब चार साल से मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात थे।

बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह करीब सात बजे तेज कुमार सिंह ड्यूटी करके महानगर इलाके के बादशाह नगर स्थित अपने आवास पर पहुंचे और करीब आधे घंटे बाद ही उन्होंने सर्विस पिस्टल से खुद को गोली से उड़ा लिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

शहर में ही चल रही देशभर के डीजीपी की कॉन्फ्रेंस और उसमें प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की मौजूदगी के चलते इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है और पुलिस अधिकारी भी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं होने की बात कह रहे हैं।

उनकी सर्विस पिस्टल मौके से मिली है। जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। एसीपी के मुताबिक परिवार वालों से बात कर खुदकुशी का कारण तलाशने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, परिवार के मुताबिक तेज कुमार सिंह ने दरोगा भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था। शनिवार को गोरखपुर में परीक्षा में उसे शामिल होना था। लेकिन छुट्टी नहीं मिली थी। इस बात को लेकर वह तनाव में था। हालांकि पुलिस अधिकारी इस बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story