Top Stories

मऊ मे लगे ओपी राजभर के खिलाफ पोस्टर लिखा, की राजभर को बस्ती मे आना मना है जानिए पूरी रिपोर्ट ...

Desk Editor
23 Sep 2022 12:52 PM GMT
मऊ मे लगे ओपी राजभर के खिलाफ पोस्टर लिखा, की राजभर को बस्ती मे आना मना है जानिए पूरी रिपोर्ट ...
x

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने अटपटे बयानों के चलते नहीं बल्कि बायकॉट के चलते चर्चा में हैं। दरअसल, राजभर के खिलाफ बगावती सुर उठने शुरू हो गए हैं। राजभर ने पहले सपा गठबंधन से खुद को अलग कर लिया। जिसके बाद 150 की तादाद में पार्टी नेता राजभर का साथ छोड़ चुके हैं। वहीं अब समाज के लोगों ने राजभर को नो एंट्री का बोर्ड दिखा दिया है। बकायदा इलाके में पोस्टर लगवा दिए गए हैं।

जिस पर साफ साफ लिखा है कि ओम प्रकाश राजभर का आना मना है। पोस्टर मऊ जिले के कोपागंज थाना के अंतर्गत लाखीपुर गांव में लगे हैं। यहां एक गांव में ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ पोस्टर लगे हुए हैं। पोस्टरों में लिखा हुआ है कि राजभर का बस्ती में आना मना है। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में यहां सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के कार्यकर्ताओं की बैठक होने वाली है। ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर के नेतृत्व में ये बैठक होनी है। इससे पहले ही गांवों में लगे ये पोस्टर सामने आए हैं।

राजभर समाज के गांवों में जो पोस्टर लगे हैं, उनपर लिखा है, "ओम प्रकाश राजभर को राजभर बस्ती में आना मना है। बता दें कि इससे पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 25 से अधिक पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने ओम प्रकाश राजभर की पार्टी को अलविदा कह दिया था। बगावती सुर के साथ ही समाज के लोगों का आरोप है कि ओमप्रकाश राजभर लगभग दो दशक से अपने समाज को ठगने का काम कर रहे हैं। वो अपने परिवार के लिए हमारे समाज की भावनाओं को उकसा कर रैली में बुलाकर भीड़ दिखाते हैं, लेकिन समाज का भला नहीं करते हैं।

Next Story