Top Stories

प्रयागराज: घर में सो रहे दंपत्ति को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट,इलाके में मचा कोहराम

प्रयागराज: घर में सो रहे दंपत्ति को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट,इलाके में मचा कोहराम
x
बदमाशों ने इस वारदात में दंपत्ति के 10 महीने के बच्चे को छोड़ दिया

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है.जहा घर में सो रहे दंपत्ति की अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से मर्डर कर दिया.हालाँकि बदमाशों ने इस वारदात में दंपत्ति के 10 महीने के बच्चे को छोड़ दिया गया. डबल मर्डर की इस सनसनीखेज वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया है, फिलहाल मर्डर की गुत्थी साफ नहीं हो सकी है.

यह पूरी घटना शहर से करीब 45 किलोमीटर दूर संगम नगरी के सोरांव थाना क्षेत्र के चांदपुर सरांय इलाके की है. यहां जनसेवा केंद्र चलाने वाला 32 साल का देव नारायण पटेल पत्नी रंजना और दस महीने के बेटे दिव्यांशु के साथ रहता था. रात को पूरा परिवार बरामदे में सोया हुआ था. रिश्तेदारों और गांव के लोगों को इस घटना की जानकारी सुबह हुई. घर की आलमारी और बक्से का ताला टूटा हुआ है और उसमे रखे सामान बिखरे पड़े हुए थे. आशंका जताई जा रही है कि डबल मर्डर की इस सनसनीखेज वारदात को लूट का विरोध करने पर अंजाम दिया गया. सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के कई आला अफसर फिंगर प्रिंट-फारेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे. हालांकि अभी तक कातिलों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है.

देव नारायण पहले अपने बड़े भाई की राइस मिल के संचालन में हाथ बंटाता था,लेकिन कुछ दिन पहले ही उसने जनसेवा केंद्र खोल लिया था. देव नारायण के परिवार के बाकी लोग गांव के ही दूसरे मकान में रहते हैं.प्रयागराज के गंगापार इलाके में पिछले पांच सालों में इस तरह की तमाम घटनाएं हो चुकी हैं. वही ज़्यादातर मामलों में पुलिस के हाथ खाली ही रहे है. पुलिस अफसरों का कहना है कि इस मामले में जल्द ही कातिलों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.


Next Story