Top Stories

आठ माह की गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर थाने पहुंचा पति, मौके पर जांच करती पुलिस

सुजीत गुप्ता
25 April 2022 8:20 AM GMT
Husband reached police station after brutally killing pregnant wife
x

मौके पर जांच करती पुलिस, थाने में बैठा हत्यारोपी पति

मेरठ के खरखौदा में सोमवार सुबह आठ माह की गर्भवती पत्नी की हत्या की खबर सुनते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोग मौके पर दौड़े तो गर्भवती पूनम बीच आंगन में लहूलुहान मृत पड़ी हुई थी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस के सामने पूरी वारदात कबूल कर ली। आरोपी यहां बिलख पड़ा और बोला कि मैं बर्बाद हो गया। मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली, अब मुझे पुलिस जेल भेज देगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछताछ में कई बड़े राज उगले हैं।

जानकारी के अनुसार खरखौदा के कस्बा तिहाई वार्ड 10 निवासी विनोद उर्फ मुरली पुत्र परमा ने सोमवार सुबह अपनी पत्नी पूनम (30) से झगड़ा करते हुए बलकटी से उसकी गर्दन, हाथ और सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर डाली। पत्नी की अंतिम सांस चलने तक आरोपी उसके शरीर के अन्य हिस्सों पर भी वार करता रहा।

हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी हत्या में प्रयुक्त दरांती को रास्ते में ही फेंक कर थाने पहुंच गया। यहां पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। उसने बताया कि पत्नी पूनम (30) आठ माह की गर्भवती थी। वह उसकी हत्या कर यहां आया है।

पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाकर व हत्या में प्रयुक्त हथियार को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूनम के दो बच्चे बबलू (5) व बेटी रूबी (3) भी हत्या के समय मौके पर ही थे। बताया कि विनोद के चचेरे भाई ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उस पर भी वार किया। वह जान बचाकर दौड़ा और पड़ोसियों को खबर दी।

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मानसिक रूप से तनाव में था। यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से तंत्र मंत्र विद्या में लिप्त था। उसने बताय कि वह और उसकी मां काली माता की भक्ति करते हैं। उनके यहां बलि देने की परंपरा है। उसके दादा ने भी बलि दी थी और उसके पिता द्वारा भी बलि देने की बात सामने आई है। ऐसे में कहीं आरोपी युवक ने अपनी पत्नी की तंत्र मंत्र के चलते बलि तो नहीं दी है। इसके बारे में गहनता से छानबीन की जा रही है।

वहीं हत्या के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और पूरी वारदात की जांच पड़ताल के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने घटना के समय मौके पर मौजूद रहे दोनों मासूम बच्चों से भी पूछताछ की लेकिन वे कुछ नहीं बता सके। बताया कि वारदात के समय घर में कोई अन्य सदस्य नहीं था। आरोपी की मां पड़ोस में किसी काम से गई हुई थी।


Next Story