Top Stories

गर्भवती पत्नी को चलती ट्रेन से फेंका, पति की तलाश जारी

सुजीत गुप्ता
22 March 2022 2:10 PM GMT
गर्भवती पत्नी को चलती ट्रेन से फेंका, पति की तलाश जारी
x

प्रतीकात्मक फोटो

गोण्डा। गर्भवती पत्नी को चलती ट्रेन से फेंकने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को पति और सास के विरुद्ध जानलेवा हमले समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पति के आधा दर्जन रिश्तेदारों को भी उठाकर पूछताछ भी कर रही है। यही नहीं आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए टीम भी गठित की गई है। जो उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

अयोध्या जिले के खजुरहट क्षेत्र के मौलिपुर निवासी ज्ञानचंद शर्मा ने लुधियाना निवासी नेहा शर्मा (19) से कोर्ट मैरिज की थी। बताया जाता है कि वह पत्नी के साथ रविवार रात सरयू एक्सप्रेस में सवार हुआ था। घर में कलह से आजिज ज्ञानचंद ने उससे लखनऊ में जाकर रहने की बात कही थी। ट्रेन के वाशरूम में जब नेहा उल्टी करने गई तो पति ने उसका गला दबा दिया। जब वह बेहोश हो गई तो उसे कटरा स्टेशन के पास चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। सोमवार सुबह कटरा स्टेशन से कुछ दूरी पर घायलावस्था में पत्नी पाई गई। इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पीड़िता नेहा शर्मा का भाई दीपक शर्मा लुधियाना से मंगलवार दोपहर बाद जिला अस्पताल पहुंचा। नवाबगंज थाने की पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। दीपक ने बताया कि बहन की शादी के बाद से ही उन लोगों की कोई बात नहीं होती थी। सोमवार को जिला अस्पताल में बहन के भर्ती होने के बाद फोन से सूचना मिली।

पीड़िता नेहा का पुलिस सुरक्षा में इलाज चल रहा है। मंगलवार सुबह नेहा का अल्ट्रासाउण्ड कराया गया जिसमें उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की स्वस्थ होने की पुष्टि हुई है। वहीं, सिर में गंभीर चोट होने की वजह से उसका सीटी स्कैन भी कराया गया। चिकित्सकों ने बताया कि नेहा की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। वहीं सूत्रों की मानें तो पुलिस नेहा के सास व देवर तक पहुंच चुकी है। हालांकि पुलिस सास व देवर के हिरासत में होने से अब भी इनकार कर रही है।

नवाबगंज एसओ संतोष सिंह ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की गई हैं। यह टीमें अयोध्या मण्डल के कई जिलों में दबिश भी दे रही हैं। जल्दी ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story