Top Stories

पुजारी की बेरहमी पीट-पीटकर की ह्त्या, अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज

पुजारी की बेरहमी पीट-पीटकर की ह्त्या, अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज
x
पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

मध्य प्रदेश के धार से बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है.जहा चार बदमाशों ने हनुमान मंदिर के पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पुजारी और मंदिर के चौकीदार के साथ जमकर मारपीट की। पुजारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।वही, चौकीदार को भी गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

आपको बता दे कि, ज्ञानपुरा गांव कके कड़बान पहाड़ी पर स्थित हनुमान मंदिर में बाबा अरुणदास पिछले 6-7 सालों से सेवा दे रहे थे। रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे मंदिर के बाहर कुछ युवक खड़े थे। बाबा और चौकीदार राहुल ने खड़े रहने की वजह पूछी, तो आरोपी भड़क गए। बाबा और चौकीदार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

इन्होंने बाबा को बुरी तरह से लाठी, डंडे से पीटा। इतना ही नहीं बचाने आए चौकीदार पर भी हमला कर दिया। चौकीदार ने जैसे-तैसे इसकी जानकारी पास के शिव मंदिर के पुजारियों की दी। पुजारी बाबा को गंभीर हालत में धार जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

इधर, पुलिस ने चौकीदार की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बाबा मूलत: यूपी के रहने वाले थे। पुलिस ने परिजन को हत्या की सूचना दे दी है। टीआई रणजीत सिंह बघेल ने बताया कि टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।




Next Story