लाइफ स्टाइल

Priyanka Chopra ने Sexy अवतार से मचाया कोहराम, कहीं ब्रालेस तो कहीं बोल्ड अवतार मजे आई नजर (See Pics)

Desk Editor Special Coverage
9 Jun 2022 9:23 AM GMT
Priyanka Chopra ने Sexy अवतार से मचाया कोहराम, कहीं ब्रालेस तो कहीं बोल्ड अवतार मजे आई नजर (See Pics)
x
Priyanka Chopra Sexy Video: Priyanka Chopra Sexy Video: Priyanka Chopra Sexy Video: Priyanka Chopra Sexy Video:

Priyanka Chopra Sexy Video: Priyanka Chopra Sexy Video: Priyanka Chopra Sexy Video: Priyanka Chopra Sexy Video: Priyanka Chopra Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पेरिस के बल्गारी इवेंट इवेंट में अपने ब्लैक एंड वाइट गाउन से सभी का ध्यान आकर्षित किया. इस ज्वेलरी ब्रैंड के लिए वो 4 में से एक ब्रैंड एम्बेसडर हैं जबकि अन्य 3 लोग हॉलीवुड स्टार्स हैं जिनके नाम एनी हैथवे, जेंडाया, और ब्लैकपिंक की लिसा है. प्रियंका का लेटेस्ट स्टाइल देखने के बाद फैंस उन्हें परफेक्ट ब्रैंड एम्बेसडर बता रहे हैं.

प्रियंका जैसे ही अपने इस शानदार स्टाइल में एबेंत पर पहुंची लोगों ने तालियों और सींटीयों से उनका स्वागत किया. इस ब्रैंड इवेंट के लिए उन्होंने हरे रंग क रत्नजड़ित ऑउटफिट पहनी हुई थी. प्रियंका यहां लंदन के डिजाइनर रोबर्ट वून द्वारा बनाए गए कॉस्टट्यूम को पहनी नजर आई जिसके फोटोज और वीडियोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किए हैं.

सोशल मीडिया पर प्रियंका का ये अंदाज तेज से वायरल हो रहा है और काफी चर्चा में भी आ गया है. लोग उनके स्टाइल और फैशन के लिए उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं और उन्हें स्टाइल आइकॉन भी बता रहे हैं. प्रियंका का ये ग्लैमरस और सेक्सी अवतार हर किसी के मन को भा रहा है. प्रियंका पिछले हफ्ते पेरिस आई थी जहां उन्होंने कहा था कि वो कुछ दिलचस्प बात की घोषणा करने वाली हैं और बाद में उन्होंने इस ज्वेलरी ब्रैंड के नए कलेक्शन के बारे में सभी को बताया.

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story