राष्ट्रीय

प्रियंका गांधी ने अखिलेश यादव की बात मानी

सुजीत गुप्ता
11 Jan 2022 4:54 AM GMT
प्रियंका गांधी ने अखिलेश यादव की बात मानी
x

पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों का एलान हो चुका है। उत्तर प्रदेश में सात चरणों में चुनाव होंगे। 10 फरवरी को पहले फेज की वोटिंग होगी। इसके बाद 14, 20, 23, 27 फरवरी, तीन और सात मार्च को वोट पड़ेंगे। वहीं, उत्तराखंड, पंजाब और गोवा में एक फेज में 14 फरवरी को वोटिंग होगी। मणिपुर में दो चरणों में 27 फरवरी और तीन मार्च को चुनाव कराए जाएंगे।

चुनाव की तिथियां घोषित होने के बाद सियासी हलचलें और भी तेज हो गईं हैं। यूपी की 403 विधानसभा, उत्तराखंड की 70, मणिपुर की 60, पंजाब की 117 और गोवा की 40 सीटों को जीतने के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने सोशल मीडिया और अर्चुअल चुनाव प्रचार-प्रसार में भाजपा को आगे बताया। कहा, 'भाजपा की सोशल मीडिया मशीनरी काफी मजबूत है। वे काफी दिनों से इस पर काम कर रहे हैं। मैं अखिलेश यादव के बयान से सहमत हूं। भाजपा को सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार में मदद मिलेगी।'

चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक किसी भी तरह की फजिकल रैली, सभा, रोड शो आदि पर रोक लगा दी है। इसको लेकर अखिलेश यादव ने कहा था कि भाजपा के लोग डिजिटल प्लेटफार्म पर कब्जा जमाए हुए हैं।

Next Story