Top Stories

BJP को सत्ता से हटाने के लिए गोली खाने को रहें तैयार, सपा नेता का भड़काऊ बयान

सुजीत गुप्ता
26 Dec 2021 5:24 AM GMT
BJP को सत्ता से हटाने के लिए गोली खाने को रहें तैयार, सपा नेता का भड़काऊ बयान
x

बलिया: यूपी में अगले साल असेंबली के चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने हैं. इसके लिए बीजेपी और एसपी के नेता धुआंधार रैलियां करने में जुटे हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार को तानाशाह करार देते हुए कहा कि उसे सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए सपा कार्यकर्ताओं को फाँसी पर चढ़ने से लेकर गोली खाने तक के लिए तैयार रहना पड़ेगा। शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता चौधरी ने जिले के बांसडीह इण्टर कालेज के मैदान में सपा और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के कार्यकर्ता सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश के राजनीतिक हालात इस समय चिंताजनक हैं और राजनीतिक विरोधियों से दुश्मन की तरह व्यवहार किया जा रहा है। चौधरी ने कहा, ''सरकारी जांच एजेंसियों का सरकारी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में उपयोग किया जा रहा है।''

सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर और फूलन सेना के प्रदेश अध्यक्ष साहनी वीरेंद्र निषाद ने भी सभा को संबोधित किया. अरविंद राजभर ने कहा कि योगी सरकार में दलितों और गरीबों की कोई सुनवाई नहीं हुई. इसलिए अब इस सरकार को सत्ता से हटाने का वक्त आ गया है.

Next Story