लाइफ स्टाइल

पत्नी संग रोमांस करते हुए पुनीत पाठक का प्राइवेट वीडियो लीक, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

Shiv Kumar Mishra
8 Oct 2021 8:48 AM GMT
पत्नी संग रोमांस करते हुए पुनीत पाठक का प्राइवेट वीडियो लीक, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट
x

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने अपने बेहतरीन डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीता है। डांसर के साथ वह एक अच्छे एक्टर भी हैं और उनकी कई फिल्में इस बात की गवाही भी देती हैं। डांस रियलिटी शो में बतौर जज पुनीत ने अपने जूनियर्स को वही अनुशासन और गरिमा का पालन करना सिखाया है जो वह स्वयं रखते हैं। मगर, हाल ही में पुनीत पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ प्राइवेट मोमेंट शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के कई सितारे, आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े फोटोज और वीडियोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैन्स के लिए शेयर करते रहते हैं। कई बार ऐसी ही कुछ निजी चीजें जनता के बीच उनकी छवि पर भी असर डाल देती हैं। ठीक ऐसा ही कुछ कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के साथ हुआ। सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुए उनके प्राइवेट वीडियो में वह अपनी पत्नी के साथ बेहद निजी पलों को आनंद लेते दिखे, जिसे फैन्स ने काफी शेयर भी किया।


बता दें कि यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि पुनीत पाठक की पत्नी ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था। पुनीत की पत्नी निधि मुनि सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा की, जो देखते ही वायरल हो गई। लेकिन उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जा रहा है।

कुछ लोग जहां पुनीत पाठक का सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों के लिए पुनीत मजाक का विषय बन गए हैं। पुनीत पाठक को इस हालत में देखना दर्शकों के लिए बेहद चौंकाने वाली बात है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रतिक्रिया में कहा कि वे पूरा वीडियो देख भी नहीं सके क्योंकि पुनीत को इस तरह देखना उन्हें सहज नहीं लगता।

कैसे मिले थे दोनों

बात करें पुनीत और निधि की लव स्टोरी के बारे में तो, दोनों ने एक दूसरे को पहली बार 'झलक दिखला जा' के सेट पर देखा था। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने पिछले साल अगस्त में सगाई कर ली और 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए।




Next Story