Top Stories

Punjab DSP Gagandeep Bhullar Died:पंजाब में गोली लगने से डिप्टी एसपी की मौत, अफसर की खून से लथपथ लाश, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
20 Oct 2022 6:07 AM GMT
Punjab DSP Gagandeep Bhullar Died:पंजाब में गोली लगने से डिप्टी एसपी की मौत, अफसर की खून से लथपथ लाश, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
x
Punjab DSP Gagandeep Bhullar Died

Punjab DSP Gagandeep Bhullar Died :पंजाब के नाभा में एक DSP की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई है| बुधवार देर रात घर पर ही डीएसपी की लाश खून से लथपथ मिली। डीएसपी का नाम गगनदीप भुल्लर था। गगनदीप भुल्लर (Punjab DSP Gagandeep Bhullar Died) पटियाला स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) में तैनात थे।

बताया जाता है कि, गगनदीप भुल्लर पर गोली उनकी 32 बोर की निजी रिवाल्वर से चली| भुल्लर के पास घटना के समय सर्विस रिवाल्वर भी मौजूद थी| फिलहाल, इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची थी और डीएसपी गगनदीप भुल्लर की लाश को कब्जे में लेते हुए आगे की जांच और कार्रवाई शुरू कर दी थी। बतादें कि, मौके पर पुलिस के बड़े-बड़े अधिकारी खुद घटना का जायजा लेने के लिए पहुंचे हुए थे। डीएसपी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

और फिर हुई अचानक तेज आवाज

मिली जानकारी के अनुसार, डीएसपी गगनदीप सिंह भुल्लर रोज की तरह बीती रात भी अपने घर पर मौजूद थे| किसी को यह नहीं पता था कि कुछ देर में कोई ऐसी भी घटना हो जाएगी। बताते हैं कि, डीएसपी के घर से अचानक से एक तेज आवाज आई जो कि गोली चलने की थी। इस आवाज को सुनकर जब मौके पर जाकर देखा गया तो डीएसपी गगनदीप सिंह भुल्लर खून से लथपथ बेसुध पड़े हुए थे और उन्हें गोली लगी हुई थी। वहीं, यह सब देख आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस तत्काल डीएसपी गगनदीप सिंह भुल्लर को अस्पताल लेकर पहुंची| जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

गोली चली कैसे?

अब जब यह मालूम पड़ रहा है कि, डीएसपी की मौत सर्विस रिवॉल्वर से न होकर .32 बोर की उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली लगने के कारण हुई है तो यह पूरी घटना बड़ी जांच का विषय बन गई है| क्या डीएसपी गगनदीप सिंह भुल्लर ने खुद पर गोली चलाई? या धोखे से चली? या फिर कुछ और? और गोली चलाने के लिए सर्विस नहीं निजी रिवॉल्वर का ही इस्तेमाल क्यों? साथ ही जब सर्विस रिवॉल्वर मिली हुई थी तो निजी रिवॉल्वर क्यों रखी हुई थी? फिलहाल, जांच के कई एंगल है जिन्हें लेकर पुलिस अपनी कार्रवाई आगे बढ़ा रही है| विस्तृत जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि गोली कैसे चली।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story