Top Stories

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर आग का गोला बनी कार, तीन लोग जिंदा जले

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर आग का गोला बनी कार, तीन लोग जिंदा जले
x

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ से आजमगढ़ की ओर से जा रही एक कार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अरवल कीरी करवत हवाई पट्टी के पास डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार में आग लग गई। इस दुर्घटना में कार सवार तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

यूपीडा के सुरक्षा टीम के अधिकारियों की सूचना पर दमकल लेकर मौके पर पहुंची फायर सर्विस की टीम ने आग पर काबू पाया। रविवार की शाम को लखनऊ में ज्ञान भवन कपूरथला-महानगर निवासी आदित्य कोठारी पुत्र महेश नंद कोठारी की कार पर सवार होकर तीन लोग पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे।

इस दौरान गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अरवल कीरीकरवत के पास पहुंचते ही कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कार में आग लग गई। कार में सवार तीन लोग जिंदा जलने लगे। सूचना पर यूपीडी के मुख्य नोडल सुरक्षा अधिकारी राजेश कुमार पाण्डेय के निर्देश पर अन्य सुरक्षा कर्मी एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंच गए।

एक्सप्रेस-वे पर आग की सूचना सीएफओ संजय कुमार शर्मा के निर्देश पर फायर मैन सत्य प्रकाश सिंह,शत्रुघ्न प्रताप, राजेश सिंह दमकल लेकर पहुंच गए। बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका। कार में सवार दो लोगों के शवों की शिनाख्त प्रतापगढ़ निवासी विक्रम सिंह तथा लखनऊ निवासी आदित्य कोठारी के रूप में की गई है। तीसरे की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story